सलमान के बाद खुद यूलिया वंतूर ने किया साफ, जल्द शादी का कोई इरादा नहीं

सलमान के बाद खुद यूलिया वंतूर ने किया साफ, जल्द शादी का कोई इरादा नहीं

सलमान खान और यूलिया वंकूर

नई दिल्ली:

जब से सलमान खान, यूलिया वंतूर के साथ प्रीति जिंटा के शादी के रिसपशन में पहुंचे तब से सलमान और यूलिया की जल्द शादी की ख़बरें और तेज़ हुई। यह भी खबर आई कि साल के अंत तक सलमान और यूलिया शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

हालांकि खान परिवार से इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई। यहां तक हाल में सलमान खान के छोटे भाई सोहैल खान से जब सलमान की शादी का सवाल पूछा गया तो उनकी मीडिया से बहस भी हो गई। खुद सलमान खान ने इस पूरे मामले में विराम लगाने की कोशिश की जब सलमान ने कहा कि अगर वह शादी करेंगे तो ट्विटर पर उसकी घोषणा कर दी जाएगी।
 

(सलमान खान और यूलिया वंकूर)

सलमान ने मीडिया को चेतावनी भी दी कि उनके शादी के सवाल से उनके परिवार वालों को परेशान न किया जाए। हाल में यूलिया वंतूर की कथित पिछली शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में वायरल हुई और अब खुद यूलिया वंतूर ने भी इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है और इंस्टाग्राम में पोस्ट किया, ''प्यारे दोस्तों, मैं सोचती थी कि मुझे इस प्रकार की अफवाहों के बारे में सफाई देने की कोई ज़ुरूरत नहीं है, लेकिन अब मुझे लगता है कि मैं साफ़ कर दूं कि न तो मेरी पहले कभी शादी हुई है और न ही मुझे शादी का जोड़ा पहनने की कोई जल्दी है।''

साफ़ है कि बॉलीवुड के मोस्ट वांटेड बैचलर सलमान खान और रोमानिया की टीवी की एंकर युलिया वंतूर अभी शादी की अफवाहों से पर्दा उठाने के मूड में नहीं हैं, तब तक बॉलीवुड के भाईजान सलमान के फैंस की नज़र उनके ट्विटर पोस्ट्स पर है, जाने कब अपडेट आ जाए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com