'सरकार 3' के बाद इस फिल्म पर काम करेंगे राम गोपाल वर्मा

'सरकार 3' के बाद इस फिल्म पर काम करेंगे राम गोपाल वर्मा

राम गोपाल वर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

मशहूर फिल्मकार राम गोपाल वर्मा ने 'शशिकला' नाम की अपनी नई फिल्म की घोषणा की है. फिल्म का नाम और विषय से मालूम पड़ता है कि यह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की करीबी सहेली वीके शशिकला के जीवन से मिलती-जुलती कहानी पर आधारित होगी, लेकिन, फिल्मकार का कहना है कि यह फिल्म काल्पनिक कहानी पर बनेगी.  

उन्होंने ट्वीट किया, "'शशिकला' नाम की नई फिल्म का बस अभी पंजीकरण कराया है. यह एक राजनेता के प्रिय करीबी मित्र की कहानी है जो पूरी तरह काल्पनिक है." रामगोपाल ने कहा कि उनके मन में जयललिता के प्रति अपार सम्मान है.


पूर्व मुख्यमंत्री का पांच दिसंबर को निधन हो गया था. उन्होंने कहा कि वह शशिकला का थोड़ा और ज्यादा सम्मान करते हैं. वर्मा का मानना है कि जयललिता किसी और की अपेक्षा शशिकला का ज्यादा सम्मान करती थीं.

फिलहाल, 'सरकार' श्रृंखला की तीसरी फिल्म के फिल्मांकन में व्यस्त हैं. राम गोपाल वर्मा की यह फिल्म राजनीतिक और आपराधिक पृष्ठभूमि पर आधारित है. यह 'सरकार' श्रृंखला की तीसरी फिल्म है, जिसमें अमिताभ, मनोज बाजपेयी, जैकी श्रॉफ, यामी गौतम और रोनित रॉय हैं. 'सरकार' 2005 में रिलीज हुई. इसके बाद इसका सीक्वल 'सरकार राज' 2008 में आई थी.
 
(इनपुट आईएएनएस से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com