यह ख़बर 02 नवंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

ऐश्वर्या ने ससुर बिग बी के अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन

मुंबई:

मुंबई में फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने अपना 41वां जन्मदिन अपने ससुर अमिताभ बच्चन के अंदाज में मनाया और जन्मदिन का केक मीडिया के साथ काटा।

नवम्बर की पहली तारीख को ऐश्वर्या का जन्मदिन उनके घर पर परिवार और खास दोस्तों के साथ मनाया जाता है, मगर पिछले कुछ सालों से वह बिग बी की तरह अपना जन्मदिन मीडिया के साथ भी मनाती हैं। इस बार भी ऐश्वर्या ने बर्थडे केक मीडिया के साथ काटा और मीडिया और अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया।

ऐश्वर्या अपने इस जन्मदिन पर काफी खुश थीं, क्योंकि अभी-अभी उनके पति अभिषेक बच्चन की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर सुपर हिट हुई है। ऐश्वर्या ने कहा की अभिषेक की इस सफलता से वह बहुत खुश हैं और ज़ाहिर है कि घर में भी खुशी का माहौल है।

ऐश्वर्या की दोहरी खुशी भी सामने आई, क्योंकि वह अभिनय की दुनिया में वापसी कर रही हैं फिल्म 'जज्बा' से। यानी इस जन्मदिन पर संजय गुप्ता ने उन्हें फिल्म 'जज्बा' तोहफे के तौर पर दे दी। ऐश्वर्या ने इस मौके पर कहा की वह संजय गुप्ता की शुक्रगुजार हैं और फिल्म 'जज्बा' संजय गुप्ता की तरफ से उनके लिए जन्मदिन का तोहफा है।

ऐश्वर्या ने बताया की उनकी बेटी आराध्या अब जन्मदिन को समझने लगी है। आराध्या ने उनके लिए कार्ड बनाया और बर्थडे सॉन्ग भी गया।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com