‘शिवाय’ की शूटिंग मसूरी में, सायरा बानो की नवासी सायेशा हैं मुख्य भूमिका में

‘शिवाय’ की शूटिंग मसूरी में, सायरा बानो की नवासी सायेशा हैं मुख्य भूमिका में

मुंबई:

बॉलीवुड के सितारे अजय देवगन की फिल्म ‘‘शिवाय’’ की शूटिंग 7 नवंबर से मसूरी में शुरू होगी। ‘शिवाय’ में 46 वर्षीय अजय न केवल अभिनय कर रहे हैं बल्कि वर्ष 2008 में आई ‘‘यू मी और हम’’ के बाद यह उनके निर्देशन में बनने वाली दूसरी फिल्म होगी।

फिल्म के जरिये सायरा बानो की नवासी सायेशा सहगल भी बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। मसूरी के छावनी शहर लैंडौर से ‘‘शिवाय’ की शूटिंग शुरू होगी। फिर यूनिट हैदराबाद जाएगी और फिर बुल्गारिया में फिल्म का ज्यादातर हिस्सा शूट किया जाएगा।

यह फिल्म अगले साल 28 अक्तूबर को रिलीज होगी जब करण जौहर की ‘‘ऐ दिल है मुश्किल’’ भी रिलीज होगी।


सायेशा दरअसल 90 के दशक की अभिनेत्री शाहीन और बॉलीवुड अभिनेता सुमित सहगल की बेटी हैं। शाहीन, सायरा बानो के भाई की बेटी हैं। शाहीन ने 'महा संग्राम' और 'आयी मिलन की रात' जैसी फिल्मो में काम किया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सायेशा दरअसल 90 के दशक की अभिनेत्री शाहीन और बॉलीवुड अभिनेता सुमित सहगल की बेटी हैं। शाहीन, सायरा बानो के भाई की बेटी हैं। शाहीन ने 'महा संग्राम' और 'आयी मिलन की रात' जैसी फिल्मो में काम किया है। सायेशा की मां शाहीन भांजी हैं, सायरा बानो और दिलीप कुमार की। सायेशा के पिता का नाम है सुमित सहगल। सुमित भी 90 के दशक में अभिनेता थे जिन्होंने सौदा, स्वर्ग जैसा घर और अपना देश पराये लोग जैसी फिल्मो में काम किया।