जॉली एलएलबी 2: सलमान, शाहरुख के बाद अक्षय करेंगे स्‍कूटर की सवारी

जॉली एलएलबी 2: सलमान, शाहरुख के बाद अक्षय करेंगे स्‍कूटर की सवारी

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने ट्विटर पर शेयर किया जॉली एलएलबी 2 का टीजर पोस्‍टर
  • स्‍कूटर पर जाते बिना चेहरा दिखाए शेयर किया है पोस्‍टर
  • सलमान, शाहरुख भी दिख चुके हैं स्‍कूटर पर
नई दिल्‍ली:

रीयल लाइफ में भले ही बॉलीवुड स्‍टार अपनी पंसद की गाडि़यों का कोई भी नाम बताए, लेकिन जब बात फिल्‍मों की करें तो कुछ ऐसा है तो स्‍कूटर ही हर सितारे की पहली पसंद है. जी हां, सलमान खान और शाहरुख खान की तरह की अब अक्षय कुमार भी अपनी आने वाली फिल्‍म जॉली एलएलबी 2 के लिए स्‍कूटर की सवारी करते नजर आएंगे.

शुक्रवार को अक्षय कुमार ने ट्विटर पर अपनी आने वाली फिल्‍म जॉली एलएलबी 2 का पहला टीजर पोस्‍टर रिलीज किया. इस पोस्‍टर में अक्षय कुमार कंधे पर बैग लटकाए स्‍कूटर पर जाते नजर आ रहे हैं. जॉली एलएलबी साल 2013 में हिट रह चुकी जॉली एलएलबी का दूसरा पार्ट है. जहां इस फिल्‍म के पहले पार्ट में अरशद वारसी वकील बने नजर आए, वहीं इस फिल्‍म में यह किरदार अक्षय कुमार निभाएंगे.

फिल्‍म के पोस्‍टर से अक्षय कुमार के किरदार के बारे में काफी कुछ झलक मिल रही है. हालांकि इस पोस्‍टर में अक्षय का चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन वह एक ऐसा किरदार निभा रहे हैं जो अपने स्‍कूटर के पीछे अपने फोन नंबर के साथ अपनी डिग्री तक लिखता है. फिल्‍म का पोस्‍ट और उसका नाम ही साफ कर रहा है कि यह एक कोर्ट रूम ड्रामा है.

सुल्‍तान में सलमान और चक दे इंडिया और रब ने बना दी जोड़ी जैसी फिल्‍मों में शाहरुख खान भी स्‍कूटर की सवारी कर चुके हैं. अब देखना है अक्षय की यह सवारी बॉक्‍स ऑफिस पर क्‍या कमाल दिखाती है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com