यह ख़बर 02 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

नए निर्देशकों में है कुछ कर दिखाने की भूख : अक्षय

खास बातें

  • बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार कई नए निर्देशकों के साथ हिट फिल्में दे चुके हैं और उनकी माने तो नए निर्देशकों के साथ काम करने में ज्यादा जोखिम नहीं होता।
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार कई नए निर्देशकों के साथ हिट फिल्में दे चुके हैं और उनकी माने तो नए निर्देशकों के साथ काम करने में ज्यादा जोखिम नहीं होता।

अक्षय ने बताया, "मैंने नए निर्देशकों के साथ अपनी कुछ हिट फिल्में दी हैं। अब्बास-मस्तान के साथ 'खिलाड़ी', गुड्डु धनोए के साथ 'ऐलान' और नरेश मल्होत्रा के साथ 'ये दिल्लगी'.. मेरे पास नए चेहरों के साथ काम करने की पूरी सूची है। हाल ही में मैंने 'हाउसफुल 2' में साजिद खान के साथ काम किया है।"

44 वर्षीय अक्षय ने सबीर खान निर्देशित 'कमबख्त इश्क' में भी काम किया लेकिन यह बाक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी।  उन्होंने बताया, "नए चेहरों के साथ काम करने में कोई जोखिम नहीं होता, उनमें भूख होती है, वे कुछ करना चाहते हैं और अपने आपको साबित करना चाहते हैं। मुझे नए चेहरों के साथ काम करना पसंद है क्योंकि उनके पास नए विचार होते हैं।" वैसे अक्षय पुराने निर्देशक नीरज पांडे की आने वाली फिल्म 'स्पेशल चाबिज' में भी नजर आएंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि 'स्पेशल चाबिज', 'वन्स अपोन ए टाइम इन मुम्बई अगेन', और 'ओएमजी' ऐसी फिल्में हैं, जिनके साथ जुड़ने में मुझे गर्व होगा।