अक्षय की फ़िल्म 'सिंह इस ब्लिंग' की प्रमोशन 'टुंग टुंग बाजे' से

अक्षय की फ़िल्म 'सिंह इस ब्लिंग' की प्रमोशन 'टुंग टुंग बाजे' से

Grazing Goat Productions ट्विटर हैंडल से ट्वीट की गई तस्वीर

मुंबई:

प्रभु देवा निर्देशित अक्षय कुमार की फ़िल्म 'सिंह इज ब्लिंग' के गाने से फिल्म के प्रमोशन की शुरुआत होगी। यानी, फ़िल्म के ट्रेलर से पहले इस फ़िल्म का गाना रिलीज़ किया जाएगा, जिसके बोल हैं 'टुंग टुंग बाजे'। इस फ़िल्म में अक्षय कुमार सरदार के रूप में नज़र आएंगे। अक्षय की यह पहली फ़िल्म होगी, जिसके प्रचार की शुरुआत ट्रेलर से नहीं, बल्कि गाने से होगी।

फ़िल्म 'सिंह इस ब्लिंग' का ये गाना 'टुंग टुंग बाजे' पंजाब के छोटे-छोटे कई गांवों में फिल्माया गया है ताकि इस गाने को सही लुक दिया जा सके। इस गाने को पंजाब के मशहूर सिंगर दलजीत दोसांझ और नूरा सिस्टर्स ने गया है। गाने को कोरियोग्राफ किया है प्रभु देवा के भाई विशू देवा ने। इस एक गाने को 7 दिनों में शूट किया गया और पंजाब के जाने माने भांगड़ा और गिद्दा करने वाले ग्रुप को बुलाया गया।

फिल्म की टीम ने बताया कि 'चूंकि इस गाने को एकदम रियल बनाना चाहते थे इसलिए हमने गतका ग्रुप, भांगड़ा और गिद्दा को इस गाने में शामिल किया पंजाब के अलग-अलग इलाकों से बुलाकर'। बताया जा रहा है कि फ़िल्म की टीम को इस गाने पर पूरा भरोसा है इसलिए फिल्म के प्रमोशन की शुरुआत इस गाने से की जा रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार के साथ इस फ़िल्म में एमी जैक्सन मुख्य भूमिका निभा रही हैं और फ़िल्म 'सिंह इज ब्लिंग' 2 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।