बेटी श्वेता ने घर पर रखी सरप्राइज डिनर पार्टी, भावुक हुए अमिताभ बच्चन

बेटी श्वेता ने घर पर रखी सरप्राइज डिनर पार्टी, भावुक हुए अमिताभ बच्चन

बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ अमिताभ बच्चन.

नई दिल्ली:

बच्चन परिवार के ज्यादातर सदस्य नए साल के मौके पर घर से बाहर थे, जब वे वापस लौटे अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने घरवालों के लिए सरप्राइज डिनर पार्टी रखी थी, जिसमें घर की सजावट से लेकर सभी के लिए खाना बनाने तक सब कुछ श्वेता ने ही किया था.

बिग बी ने अपने ऑफिशियल ब्लॉग पर अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए लिखा, 'संगीत और लंबे समय बाद मिल रहे परिवार की हंसी-ठहाकों के बीच घर में दाखिल हुआ. नए साल का जश्न मनाकर बच्चे दुनिया के कोने-कोने से घर लौट आए हैं. बच्चों की हंसी और उनकी बातों से खूबसूरत म्यूजिक और कुछ नहीं हो सकता है.'

परिवार के लिए सरप्राइज डिनर पार्टी अरेंज करने के लिए अमिताभ ने अपनी बेटी श्वेता की तारीफ करते हुए लिखा, 'बेटी हम सबसे एक दिन पहले लौट आई थी, उसने बेहद प्यार से घर को सजाया और सभी के लिए अपने हाथों से खाना बनाया. घर के आंगन में बैठना एक अच्छा अनुभव है और भावनाओं से भरा हुआ है. बेटियां बहुत खास होती हैं, और मेरी बेटी दुनिया की सबसे खूबसूरत बेटी है.'

अमिताभ के बेटे अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या के साथ दुबई में नया साल मनाने गए थे. वे बीती रात ही लौटे हैं.
 

bachchans

बिग बी ने आगे लिखा, "श्वेता को लगा कि पूरा परिवार छुट्टियां मनाने बाहर गया है ऐसे में उन्हें लगा कि परिवार के लिए एक शाम को खास बनाना चाहिए. जैसे उन्होंने एक आम सी शाम को एक खास अवसर में बदल दिया वह भावुक करता है."

पिछले साल अमिताभ बच्चन को उनकी फिल्म 'पिंक' के लिए नेशनल अवॉर्ड दिया गया था. इस साल वह राम गोपाल वर्मा की 'सरकार 3' और विजय कृष्ण आचार्य की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आएंगे जिसमें आमिर खान भी उनके साथ काम कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com