यह ख़बर 02 दिसंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सदाबहार हैं अमिताभ बच्चन : चित्रांगदा सिंह

मुंबई:

आने वाली फिल्म 'पहले आप जनाब' में चित्रांगदा सिंह बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ बड़े पर्दे पर दिखने वाली हैं। पहले यह फिल्म ‘मेहरून्निसा’ के नाम से बन रही थी।

मॉडल से अभिनेत्री बनी 37 वर्षीय चित्रांगदा ने कहा कि जिसे वे अपना आदर्श मानती थीं उनके साथ पर्दे पर दिखना किसी सपने के साकार होने जैसा है। चित्रांगदा फिल्म की शूटिंग जनवरी में शुरू करेंगी।

चित्रांगदा ने बताया, 'अमिताभ बच्चन सदाबहार हैं। बचपन से ही वे मेरे आदर्श रहे हैं। 'पहले आप जनाब' में उनके साथ काम करने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं और मैं आगे भी उनके साथ काम करना चाहती हूं। हमलोग जनवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।'
'पहले आप जनाब' में चित्रांगदा सिंह एक बार फिर सुधीर मिश्रा के साथ काम करेंगी। इन दोनों ने इससे पहले एक साथ 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी', 'ये साली जिंदगी' और 'इनकार' में भी काम किया था। अभिनेत्री उन्हें 'नई चीजें आजमाने में माहिर' बताती हैं।

उन्होंने कहा, 'उनकी पटकथा अंतिम परिणाम से बहुत अलग होती है। वे ऐसे व्यक्ति हैं, जिनकी फिल्मों के चरित्रों में रोचकता और वास्तविकता का पुट होता है। उनके चरित्रों में ईमानदारी होती है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वे हमेशा ही अपनी फिल्मों में महिलाओं को मजबूती से पेश करते हैं।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिश्रा की पिछली फिल्म 'इंकार' कॉरपोरेट सेक्टर में काम करने वाली ऐसी महिला की कहानी थी जो अपने कार्यालय में यौन शोषण की शिकार होती है।