यह ख़बर 12 मार्च, 2014 को प्रकाशित हुई थी

बिगबी में 22 साल के युवा जैसी ऊर्जा : हनी सिंह

फाइल फोटो

मुंबई:

रैपर यो यो हनी सिंह, जिनके गाने भारतीय युवाओं के बीच हिट हैं, 71 वर्षीय अमिताभ बच्चन की ऊर्जा से विस्मित हैं। हनी सिंह ने हाल ही में अमिताभ के साथ एक गाने की शूटिंग की है। उनका कहना है कि बच्चन साहब में 22 साल के युवा जैसी ऊर्जा है।

हनी सिंह बिग बी की तारीफें करते नहीं थकते।

इसी महीने 31 साल के हुए हनी सिंह ने बताया, "बिग बी के साथ शूटिंग से मुझे खुद को बहुत पुराना और न्यून होने का एहसास हुआ। यहां तक कि मुझे लगा मैं ऐसे व्यक्ति के साथ हूं जो मुझसे भी युवा है।"

उन्होंने कहा, "जब वह सेट पर आते थे, हर बार ऊर्जा का स्तर कई गुना बढ़ जाता था। उनका ऊर्जा स्तर 22 साल के युवा जितना है।"

हनी सिंह ने बिग बी वाली फिल्म 'भूतनाथ रिटर्न्‍स' के एक गाने के लिए उनके साथ शूटिंग की है।

हनी सिंह ने बताया कि बिग बी के लिए सही शब्दों के चयन को लेकर उन्हें काफी सावधानी रखनी पड़ी।  उन्होंने कहा, "मुझे बहुत सतर्क रहना पड़ा। युवा कलाकारों के लिए अनौपचारिक चलन के शब्दों का प्रयोग ठीक है। लेकिन बिग बी सितारों के सितारे हैं।"

उन्होंने कहा, "हमारे गाने में बहुत मस्ती है। बच्चन साहब को युवाओं के साथ मस्ती करना पसंद है। लेकिन पहली बार के लिए मुझे आत्म-सेंसरशिप का अभ्यास करना पड़ा क्योंकि यह बच्चन साहब और बच्चों की फिल्म के लिए था।"

गाने की शूटिंग दो दिन में पूरी हुई और शूटिंग खत्म होने के बाद हनी सिंग और उनके टीम ने सेट पर पार्टी की।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हनी सिंह ने बताया, "हमने बड़ा सा केक मंगाया जिस पर लिखा था 'थैंक यू, मिस्टर अमिताभ बच्चन (श्री अमिताभ बच्चन आप का शुक्रिया)' और गाने के अंत में हमने अच्छी पार्टी की। जो उनके साथ एक बार काम करता है, वह फिर से ऐसा चाहता है। हां, मेरी बिग बी के साथ और गाने करने की योजनाएं हैं।"