यह ख़बर 04 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

अमिताभ ने फिल्म बिरादरी के साथ मनाई दीवाली

मुंबई:

महानायक अमिताभ बच्चन ने प्रकाश पर्व दीवाली की खुशियां अपने निवास पर फिल्म बिरादरी के साथ मिलकर मनाईं। बिग बी के घर दीवाली मनाने के लिए जुटीं हस्तियों में शाहरुख खान, रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ शामिल रहे।

बिग बी ने अपने ब्लॉग एसआरबच्चन डॉट टम्बलर डॉट काम पर दीवाली के दिन घर आए मेहमानों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने लिखा है, सबसे खुशी की बात यह थी कि फिल्म बिरादरी इस मौके पर पारंपरिक परिधानों में सज-धज कर शामिल हुई, हमारे साथ घर पर समय बिताया और त्योहार की खुशियां मनाई।

बिग बी की दीवाली पार्टी में अनुष्का शर्मा, फराह खान, नेहा धूपिया, दिव्या दत्ता और सोनू सूद भी शामिल हुए। बिग बी ने लिखा, सबको एक साथ देखकर काफी खुशी हुई। शाहरुख, करीना, अनुष्का, रणबीर और सब लोग। सबने एक दूसरे का ख्याल रखा, हंसी-मजाक और मेरा दिल खुशियों से भर दिया।

फिल्म बिरादरी ने भी बिग बी की दीवाली पार्टी के लिए ट्विटर के माध्यम से उनका शुक्रिया अदा किया। शाहरुख खान ने लिखा, मि. बच्चन, जया आंटी, अभिषेक और ऐश्वर्या को दीवाली की शानदार शाम और सुबह के लिए धन्यवाद। सोनू सूद ने लिखा, अमिताभ बच्चन सर और भाई अभिषेक बच्चन का शुक्रिया, जिनकी वजह से मेरी दीवाली खास बन गई। आपको ढेर सारा प्यार।

नेहा धूपिया ने लिखा, प्यारे लोग और शानदार भोजन और व्यवस्था। इतनी शानदार मेजबानी के लिए अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और पूरे परिवार को धन्यवाद। फराह खान ने लिखा, चाहे फिल्म की शूटिंग हो या घर की पार्टी, मुझे हमेशा अपना समय देने के लिए अभिषेक बच्चन आपका शुक्रिया।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com