अनिल कपूर, जूही चावला के घर मिला डेंगू का लार्वा, BMC ने दिया नोटिस

अनिल कपूर, जूही चावला के घर मिला डेंगू का लार्वा, BMC ने दिया नोटिस

अनिल कपूर, जूही चावला

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर, जितेंद्र और एक्ट्रेस जूही चावला के घर पर डेंगू की ब्रीडिंग पाए जाने पर BMC ने जवाब मांगा है। दरअसल, डेंगू की रोकथाम के लिए बीएमसी मुंबई में इसकी ब्रीडिंग की जांच कर रही है।
 
अमिताभ, संजय खान और शिल्पा शेट्टी के घर की भी जांच...
अमिताभ बच्चन, संजय खान और शिल्पा शेट्टी के घर की जांच भी की गई, लेकिन उनके यहां किसी तरह की ब्रीडिंग नहीं मिली। वहीं, जुहू स्थित अनिल कपूर के बंगले के रैन शेड में और जीतेंद्र के बंगले के नॉन फंक्शन वाटर फाउंटेन में डेंगू की ब्रीडिंग पाई गई। इसी तरह जूही चावला मल्हार स्थित बंगले के एक ऑरनामेंटल पॉट में डेंगू की ब्रीडिंग मिली।

किशोर कुमार के बेटे के घर पर भी डेंगू ब्रीडिंग...
किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार के घर में भी डेंगू की ब्रीडिंग पाई गई है। बीएमसी ने इन सभी सेलेब्स को एस्ट्रिंजेंट सेक्शन 381 बी के तहत नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है। इस साल मुंबई में डेंगू के 469 केस मिले हैं,  सितंबर में अब तक 2500 लोगों में डेंगू के लक्षण पाए गए हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनिल कपूर की पीआर टीम ने किया इंकार...
हालांकि अनिल कपूर की पीआर टीम ने किसी नोटिस मिलने की बात से साफ इंकार किया है और कहा है कि उन्हें बीएमसी की ओर से कोई नोटिस नहीं मिला। अनिल और सोनम दोनों शहर में हैं नहीं इसलिए कोई इस पर प्रतिक्रिया नहीं दे सकता।