आंखें-2 की घोषणा के साथ गोलमाल-4 से जंग का हुआ ऐलान

आंखें-2 की घोषणा के साथ गोलमाल-4 से जंग का हुआ ऐलान

फिल्म गोलमाल का पोस्टर

मुंबई:

अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल, सुष्मिता सेन की फिल्म आंखें के सीक्वल की घोषणा हो चुकी है. इस घोषणा के साथ-साथ निर्माता गौरांग दोषी ने अजय देवगन की फिल्म गोलमाल-4 के साथ बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने का ऐलान भी कर दिया है.

आंखें-2 अगले साल यानी 2017 की दिवाली पर रिलीज़ होगी. इस दिवाली पर रोहित शेट्टी अपनी गोलमाल सीरीज़ की चौथी फिल्म यानी गोलमाल-4 को रिलीज़ करने के लिए पहले ही बुकिंग कर चुके हैं. यानी 2017 की दिवाली पर आंखे-2 और गोलमाल-4 एक साथ रिलीज़ होगी. आंखें-2 में अमिताभ बच्चन और अर्जुन रामपाल पुराने चहरे हैं. जिनके साथ अनिल कपूर, अरशद वारसी और इलियाना डिक्रूज की नई एंट्री है सीक्वल में.
 
आंखें के निर्माता ने एक इंटरव्यू में कहा कि "दिवाली बड़ा त्यौहार है. इस मौके पर 2 फिल्मों के लिए जगह बनती है". गौरांग ने अपनी फिल्म पर विश्वास जताते हुए कहा कि "हमारी फिल्म बहुत बेहतरीन है और मुझे अपनी फिल्म पर अच्छा करने के लिए बहुत भरोसा है. मुझे यकीन है कि आंखे-2 और गोलमाल-4 दोनों ही फिल्में कामयाब होंगी."

अजय देवगन इस साल यानी 2016 की दीवाली पर रणबीर कपूर के साथ भिड़ेंगे बॉक्स ऑफिस पर जब अजय की फिल्म शिवाय के साथ रणबीर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल रिलीज़ होगी. पहले भी अजय की फिल्म सन ऑफ़ सरदार भीड़ चुकी है दीवाली के मौके पर शाहरुख़ की फिल्म जबतक है जान के साथ. अजय की ही फिल्म गोलमाल2 की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर मधुर भंडारकर की फिल्म फैशन के साथ हुई थी दीवाली पर. यानी दीवाली पर अक्सर अजय देवगन की फिल्मों की टक्कर किसी न किसी के साथ हो ही जाती है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com