बाहुबली 2: राणा डग्‍गुबाती के जन्‍मदिन पर रिलीज हुआ फिल्‍म का पहला पोस्‍टर

बाहुबली 2: राणा डग्‍गुबाती के जन्‍मदिन पर रिलीज हुआ फिल्‍म का पहला पोस्‍टर

रीलीज हुआ बाहुबली 2 के भल्‍लालदेव का लुक

नई दिल्‍ली:

साल 2015 की सबसे बड़ी हिट और बॉलीवुड में कई नए रिकॉर्ड बनाने वाली फिल्‍म 'बाहुबली' के सीक्‍वेल का सभी को बेसब्री से इंतजार है. इस दौरान अगर सबसे प्रचलित सवाल की बात करें तो वह भी शायद यही रहा कि 'कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा'. हम आपको इस सवाल का जवाब तो नहीं दे सकते लेकिन आपको इस सवाल के थोड़े पास पहुंचा सकते हैं.

फिल्‍म में बाहुबली के भाई  भल्‍लालदेव बने राणा डग्‍गुबाती समेत धर्मा प्रोडक्‍श आदि फिल्‍म से जुड़े लोगों ने आने वाली फिल्‍म में राणा के किरदार का पहला पोस्‍टर जारी किया है. दरअसल बुधवार को राणा का जन्‍मदिन था और इसी मौके पर यह पोस्‍टर भी रिलीज किया गया. इस पोस्‍टर में राणा काफी आकर्षक और शक्तिशाली नजर आ रहे हैं.
 


 
उनके जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन सहित कई फिल्मी सितारों ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दीं. अमिताभ ने कहा, "बाहुबली राणा को जन्मदिन की शुभकामनाएं. हमेशा खुश रहें."
 
वहीं जूनियर बच्‍चन यानी अभिषेक बच्चन ने शुभकामनाएं देते हुए कहा, "आपको जन्मदिन की शुभतामनाएं राणा. आपका यह साल शानदार रहे भाई." तापसी पन्नू ने कहा, "अपने बड़े शरीर की तरह ही बड़ा दिल रखने वाले इंसान को जन्मदिन की शुभकामनाएं. आप ऐसे ही मजबूत इंसान बनें."
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com