500 करोड़ की हुई 'बाहुबली', अमिताभ बच्चन और शाहरुख़ भी हुए मुरीद

500 करोड़ की हुई 'बाहुबली', अमिताभ बच्चन और शाहरुख़ भी हुए मुरीद

बाहुबली फेसबुक पेज से ली गई तस्वीर

हैदराबाद:

तमिल निर्माता-निर्देशक एस एल राजामौली की ब्लॉक-बस्टर मल्टी लिंग्वल फिल्म 'बाहुबली' ने 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, ऐसा फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों का कहना है।

यह फिल्म 10 जुलाई को रिलीज़ हुई थी। लगभग 200 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म में प्रभास और राणा दग्गुबाती का मुख्य रोल है।  देशभर में करीब 4000 स्क्रीन में रिलीज की गई इस फिल्म को तमिल, तेलुगू, हिन्दी और मलयालम में एक साथ रिलीज की गई।  

फिल्म में राम्या कृष्णा, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भी लीड रोल में हैं। लगभग 200 करोड़ की लागत से बनी यह फिल्म भारतीय फिल्म इतिहास में अब तक की बनाई गई सबसे महंगी फिल्म है।

फिल्म में इस्तेमाल किए गए विज़ुअल और दूसरे इफेक्ट्स की काफी सराहना हुई है। ये फिल्म एक पीरियड एक्शन ड्रामा है, जिसे बनाने में तकरीबन तीन साल लग गए, लेकिन फिल्म में दिखाई जा रही कहानी का अंत नहीं दिखाया गया है, क्योंकि फिल्म का दूसरा भाग अगले साल पर्दे पर आने वाला है।
 
हिंदी में इस फिल्म को रिलीज़ निर्माता निर्देशक करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन ने किया है। फिल्म को सीनियर एक्टर अमिताभ बच्चन समेत कई बड़े अभिनेताओं ने सराहा है।

सुपरस्टार शाहरुख़ ख़ान ने भी हाल ही में इस फिल्म की तारीफ़ करते हुए, फिल्म बनाने में की गई मेहनत की तारीफ़ की।  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बाहुबली फिल्म की सफलता इस मायने में भी काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि ये फिल्म रिलीज़ होने के पहले से लेकर रिलीज़ होने के तीन हफ़्ते बाद तक दर्शकों के बीच दिलचस्पी जगाने में कामयाब रही।