'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग हुई पूरी, अब 'प्रेम रतन धन पायो' का नंबर

मुंबई:

सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। अब जल्द ही वह सूरज बड़जात्या की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' कि शूटिंग शुरू कर देंगे। फिल्म के मुकम्मल होने की खबर ट्विटर पर ट्वीट कर दी गई है।
 
कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म 'बजरंगी भाई जान' की शूटिंग नवंबर के महीने में दिल्ली में शुरू हुई थी और अपने शेड्यूल के मुताबिक, सही समय पर बिना रुके एक सांस में इसकी शूटिंग राजस्थान में खत्म हुई।
 
फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग की वजह से ही सलमान खान ने टीवी शो 'बिग बॉस' को बीच में ही छोड़ दिया था। दरअसल, 'बिग बॉस' की समय सीमा बढ़ा दी गई थी और सलमान को शूटिंग से समय निकालना मुश्किल हो रहा था, इसलिए सलमान ने फिल्म की शूटिंग करना बेहतर समझा, क्योंकि 'बजरंगी भाईजान' को पहले से तारिख दी हुई थी। बाद में फरहा खान 'बिग बॉस' की होस्ट बनीं।
 
फिल्म 'बजरंगी भाईजान' एक प्रेम कहानी है, जिसमें एक मुस्लिम लड़का एक ब्राह्मण लड़की से इश्क कर बैठता है। सलमान खान के साथ इस फिल्म में करीना कपूर इश्क लड़ाती नज़र आएंगी। यह फिल्म इस साल आने वाली ईद के मौके पर यानी 17 जुलाई 2015 को रिलीज होगी।
 
अब 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग पूरी होने के बाद निर्देशक सूरज बड़जात्या की फिल्म का नंबर लग गया है। यानी सलमान खान अब सूरज की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनम कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। सूरज की फिल्म को पहले ही बन जाना था, मगर बीच में सलमान ने 'बजरंगी भाईजान' का पहले नंबर लगा दिया।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com