'भाईजान' के लिए दीवानगी, सलमान की फ़िल्म का टीज़र 4 दिन में 40 लाख लोगों ने देखा!

'भाईजान' के लिए दीवानगी, सलमान की फ़िल्म का टीज़र 4 दिन में 40 लाख लोगों ने देखा!

मुंबई:

इस ईद पर रिलीज़ होने वाली सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के टीज़र को बीते गुरुवार 28 मई से अब तक कुल मिलाकर 40 लाख लोग देख चुके हैं।

28 लाख से ऊपर लोग यू-ट्यूब के 'सलमान खान फिल्म्स' के पेज पर, जबकि 12 लाख से ज्यादा लोग 'इरॉस नाऊ' के पेज पर इस टीज़र को पिछले 4 दिनों में देख चुके हैं। महज़ चार दिन के अंदर 40 लाख लोगों के इस टीज़र को देखने से उनके फैंस का प्यार साफ नज़र आता है।

इस टीज़र की शुरुआत में एक पाकिस्तानी बच्ची दिखाई गई है जो भारत में खो जाती है। फिल्म के अंदर बजरंगी भाईजान यानी सलमान खान को एक बड़े दिलवाला आदमी और बजरंगबली का भक्त दिखाया गया है जो उस बच्ची को उसके मां-बाप से मिलवाने पाकिस्तान पहुंच जाता है।

इसमें सलमान खान का एक डॉयलॉग भी हैं 'हम बजरंग बली के भक्त हैं मर जाएंगे लेकिन झूठ नहीं बोलेंगे।' इस टीज़र को देखकर ये साफ नज़र आ रहा है कि सल्लू भाईजान की 'बजरंगी भाईजान' उनकी पुरानी फिल्मों की तरह ही बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'बजरंगी भाईजान' इस ईद पर सिनेमाघरों में नज़र आएगी। कबीर खान निर्देशित 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग कश्मीर, मंडावा और दिल्ली में हुई है। इसमें करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं।