'पीकू' का ट्रेलर हुआ जारी, फ़िल्म की टीम उत्साहित

मुम्बई : मुम्बई में फ़िल्म 'पीकू' का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया। इस मौके पर फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभानेवाले अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, इरफ़ान खान, निर्देशक शूजित सरकार के अलावा फ़िल्म की पूरी टीम उपस्थित थी।

ये फ़िल्म पिछले काफी समय से चर्चा में है। कभी अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ इरफ़ान खान जैसी स्टार कास्ट को लेकर तो कभी इसके प्रचार की अलग-अलग योजनाओं को लेकर। फ़िल्म का ट्रेलर भी जब रिलीज़ किया गया तब यहां काफी मीडिया वालों को अपने माता-पिता के साथ बुलाया गया क्योंकि 'पीकू' की कहानी एक बाप बेटी के रिश्तों की कहानी है जसिमें बिग बी की बेटी की भूमिका में हैं दीपिका पादुकोण।

इस मौके पर फ़िल्म की पूरी टीम उत्साहित और आत्मविश्वास से भरी थी। अमिताभ बच्चन को शूटिंग ख़त्म होने का मलाल था क्योंकि 'पीकू' की शूटिंग कोलकाता में हुई है। अमिताभ बच्चन ने कहा, 'शूटिंग ख़त्म होने पर अफ़सोस हुआ क्योंकि हम सब अलग हो गए। बहुत मज़ा आया शूटिंग के दौरान। कोलकाता में शूटिंग हुई जहां मैंने पहली नौकरी की थी और ज़िन्दगी के कई साल गुज़ारे। कोलकाता का मैं जमाई हूं और जब भी वहां जाता हूं पुरानी यादें ताज़ा होती हैं।'

दीपिका पादुकोण ने फ़िल्म और किरदार के बारे में कहा, 'ये एक बाप बेटी की कहानी है और उनकी ज़िन्दगी का सफ़र है। हर बाप बेटी इस फ़िल्म की कहानी से अपने आपको जोड़ पाएंगे।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसमें कोई शक नहीं की शूजित सरकार फ़िल्म 'विक्की डोनर' और 'मद्रास कैफ़े' बनाकर अपने आपको अच्छा निर्देशक साबित कर चुके हैं। इसलिए इस बार भी सबको उम्मीद है कि 'पीकू' भी कुछ न कुछ ख़ास फ़िल्म होगी।