बिग बॉस 10: घर में बढ़ रही है बानी-जेसन के बीच दोस्‍ती, लोपा-गौरव की दुश्‍मनी

बिग बॉस 10: घर में बढ़ रही है बानी-जेसन के बीच दोस्‍ती, लोपा-गौरव की दुश्‍मनी

खास बातें

  • गौरव और बानी के बीच फिर हुआ झगड़ा, बानी राई और गौरव अपसैट
  • लोपामुद्रा के पॉइंट्स ले गौरव ने प्रियंका को दिलाई कैप्‍टनसी की दावेदारी
  • बानी और जेसन शाह में बढ़ता दिखा दोस्‍ती का रंग
नई दिल्‍ली:

बिग बॉस के घर में 52वां दिन भी काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा. एक तरफ जहां गौरव और बानी की दोस्‍ती में दरार पड़ती दिखी तो वहीं बानी और जेसन शाह के बीच कुछ नई खिचड़ी पकती हुई दिखी. वहीं अभी तक शां‍ति से खेलते आ रहे गौरव घर में बनी और लोप से झगड़ते दिखे.

दिन की शुरुआत घर में 'चक्‍के में चक्‍का' गाने के साथ हुई. जैसे ही टास्‍क की शुरुआत हुई मोना ने प्रियंका जग्‍गा को रोहन मेहरा और साहिल आनंद के नियम तोड़ने के बारे में चुपचाप जानकारी दे दी. इसके बाद प्रियंका ने रोहन से फाइन लेने की पूरी कोशिश की लेकिन रोहन ने फाइन देने से मना कर दिया. इस बात के चलते प्रियंका और रोहन में गहमागहमी हुई और इसमें प्रियंका ने चिढ़कर रोहन पर थूक दिया. इस पर लोपा और रोहन ने प्रियंका का विरोध किया.

 

लोपामुद्रा के बीच में बोलने पर प्रियंका ने उन पर भी फाइन लगा दिया. इस पर लोपा ने कहा कि उनके सारे पॉइंट्स चोरी हो गए हैं. प्रियंका को शक था कि लोपा ने अपने पॉइंट्स कहीं छुपा दिए हैं और वह उन्‍हें ढूंढ ही रही थीं कि तभी गौरव चोपड़ा ने लोपा के सारे पॉइंट़स निकालकर प्रियंका को दे दिए .

वहीं टास्‍क में पॉइंट्स के चलते गौरव और बानी में अनबन हो गई. ऐसे में गौरव ने मोना और मनवीर को बानी के हर बात पर नाराज होने, रोने और बहुत ज्‍यादा उम्‍मीद रखने की व्‍यवहार की आलोचना की और कहा कि वह इस सब के चले फंस के रह गए हैं. वहीं घर में वाइल्‍ड कार्ड एंट्री करने वाले जेसन भी बानी और गौरव की दोस्‍ती में आते दिखे. गौरव ने जेसन से कहा कि उन्‍हें समझ ही नहीं आता कि बानी उन्‍हें लेकर ऐसा व्‍यवहार क्‍यों करती हैं.

वहीं बानी ने जेसन से कहा कि यदि गौरव कैप्‍टनसी के लिए लड़ना चाहते हैं तो वह सीधे उनसे यह बात क्‍यों नहीं कह रहे हैं. आखिर में गौरव ने बानी की टैक्‍सी में उसी कीमत पर सफर किया जितना उन्‍होंने मांगा था. इसके बाद गौरव बाथरूम एरिया में काफी देर तक परेशान बैठे दिखे.
 

वहीं सारे पॉइंट्स खत्‍म होने की वजह से प्रियंका ने लोपा को जेल की सजा सुनाई लेकिन लोपा ने जाने से मना कर दिया. गौरव के प्रियंका को उनके पॉइंट्स बताए जाने से वह काफी अपसैट दिखीं और राहुल के सामने रो पड़ीं. लोपा ने कहा कि गौरव ने अपनी चिढ़ की वजह से पूरा खेल बिगाड़ दिया. लोपा ने गौरव से कहा कि वह प्रियंका से उनके पॉइंट्स उन्‍हें वापिस दिलाएं, लेकिन गौरव ने कहा कि वह उनके पीछे से उनकी बुराई करती हैं और उनके दोहरे चेहरे हैं. वहीं लोपा ने कहा कि गौरव का व्‍यवहार अजीब है और वह कभी भी स्थिर नहीं रहते हैं.
 

प्रियंका ने जब लोपा को जेल भेजने की काफी कोशिश की तो उसे बचाने के लिए राहुल ने अपने कुछ पॉइंट्स उसे दे दिए. वहीं थोड़े समय बाद 'बिग बॉस' ने घोषणा की कि बीबी टैक्‍सी स्‍टैंड कार्य खत्‍म हो चुका है. सभी घरवालों को अपने बचे हुए  पॉइंट्स गिनने को कहा गया तो ट्रैफिक हवलदार बनी प्रियंका और ड्राइवर बानी और मनवीर में से सबसे ज्‍यादा पॉइंट्स प्रियंका के पास निकले. वहीं यात्रियों में गौरव, लोपा और नितिभा तीनों के पास 2000 पॉइंट्स मिले. अब इन तीनों में से एक व्‍यक्ति बिग बॉस द्वारा चुना जाएगा जो प्रियंका के साथ कैप्‍टनसी के लिए टास्‍क करेगा.
 
लाइटें बंद होने के बाद जेसन और बानी बातें करते दिखे. जेसन ने बानी को गले लगने को कहा लेकिन बानी ने उसे कैमरों की तरफ इशारा करते हुए बताया कि हम एक राष्‍ट्रीय चैनल पर हैं.

....

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com