बिग बॉस 10: गौरव और बानी के निशाने पर आई लोपा, बीच में ही खत्‍म करनी पड़ी प्रेस कॉन्‍फरेंस

बिग बॉस 10: गौरव और बानी के निशाने पर आई लोपा, बीच में ही खत्‍म करनी पड़ी प्रेस कॉन्‍फरेंस

बिग बॉस के घर में रखी गई थी प्रेस कॉन्‍फरेंस जिसे बीच में ही छोड़ कर चली गई बानी

खास बातें

  • स्‍वामी ओम और रोहन के बीच फिर हुई कहा-सुनी
  • गौरव ने स्‍वामी ओम और लोपामुद्रा को भेजा जेल
  • लोपा से चिढ़ कर बानी ने बीच में ही छोड़ी प्रेस कॉन्‍फरेंस
नई दिल्‍ली:

बिग बॉस के घर में सदस्‍यों के दिन की शुरुआत ‘ यह पब्लिक है, ये सब जानती है’ के गाने के साथ शुरुआत हुई. दिन की शुरआत ही नाश्‍ते पर रोहन और स्‍वामी ओम के बीच हुए झगड़े से शुरू हुई. लोपामुद्रा ने रोहन का साथ देते हुए स्‍वामी ओम को धीमी आवाज में बात करने और गालियों का प्रयोग न करने के लिए समझाया.

 
bigg boss 10
लोपा ने स्‍वामी ओम को समझाया कि वो कहीं और जाकर बैठें. घर के अन्‍य सदस्‍य भी स्‍वामी ओम के चिलल्‍लाने से परेशान हो गए और इस पर राहुल ने कहा कि उन्‍हें शांति से नाश्‍ता करने दें. इस पर स्‍वामी ओम ने कहा कि उनसे घर में सब बुरा व्‍यवहार करते हैं. रोहन भी उनसे इसपर भिड़ गए और बहस बढ़ गई.

तभी प्रियंका बीच में आकर रोहन को अपनी भाषा संयमित करने को कहने लगी. इस बहस में बीच में मनवीर भी आ गए. मनवीर के सामने प्रियंका ने एक बार फिर रोहन पर थूकने की कोशिश की.
 
bigg boss 10

बिग बॉस ने घर के कैप्‍टन गौरव चोपड़ा से पूछा कि वह दो ऐसे सदस्‍यों का नाम बताएं जिन्‍हें वह जेल भेजना चाहते हैं. गौरव ने घर में टॉयलेट करने के लिए स्‍वामी ओम का और झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए लोपामुद्रा का नाम लिया. स्‍वामी ओम ने जहां अपना नाम लिया जाने पर चिल्‍लाना शुरू कर दिया और गौरव को भस्‍मासुर कहा. वहीं इसके बाद लोपा और प्रियंका में बहस शुरू हो गई जिसमें प्रियंका ने लोपा से कहा कि वह माइंड गेम खेल रही है. स्‍वामी ओम और लोपा जेल में गए जिसके बाद स्‍वामी ओम गौरव के लिए चिल्‍लाए ‘ गद्दार मुर्दाबाद’. इसके बाद लोपा और स्‍वामी ओम में बड़ी लड़ाई हुई.

बिग बॉस ने घोषणा की कि घर में एक प्रेस कॉन्‍फरेंस होने जा रही है और इसमें कप्‍तान गौरव और सभी नोमिनेटिड सदस्‍य हिस्‍सा लेंगे जिसमें उन्‍हें पत्रकारों के सवालों के जवाब देने होंगे.पत्रकारों के सवाल के दौरान लोपा  ने कहा कि उन्‍होंने कई बार बानी से अपने रिश्‍ते सुलझाने की कोशिश की है लेकिन बानी की तरफ से उसका कोई फल नहीं मिला है. एक रिपोर्टर ने लोपामुद्रा से सवाल पूछा कि क्‍या उन्‍हें लगता है कि बानी उनसे असुरक्षित महसूस करती हैं. इस पर लोपा ने कहा कि हां मुझे लगता है कि वह मुझे लेकर असुरक्षित हैं क्‍योंकि वह मुझे इस शो में एक बड़ी चुनौती मानती हैं.
 
bigg boss 10

इस पर बानी ने लोपामुद्रा से असहमति जताते हुए कहा कि वो मुझे काफी बचकानी लगती है और इसलिए उन्‍हें अपना कॉम्‍पिटीशन नहीं मानती. बानी ने कहा कि वह बच्‍चों की तरह नखरे करती हैं. इस सवाल के बाद लोपा और बानी एक दूसरे को कई बार बात करते हुए बीच में टोकते रहे.

एक रिपोर्टर ने बानी से पूछा कि क्‍या वह और लोपा 'बिग बॉस' सीजन 7 की प्रतिभागी गौहर खान और तनीशा चटर्जी की तरह आपस में झगड़ेंगी. इस सवाल के जवाब में बानी ने कहा कि आपने मेरी गौहर से तुलना कर के बहुत बड़ी बात कही है क्‍योंकि उन्‍होंने घर में सभी प्रतिभागियों को काफी कड़ी टक्‍कर दी थी. बानी ने कहा कि मैं यहां सिर्फ गौहर की वजह से ही हूं.
 
bigg boss 10

इस सवाल के जवाब में लोपा ने बानी को बीच में टोका और बानी इतना चिढ़ गई के यह कहते हुए उठ गई कि यह मुझे एक मिनट भी मीडिया से बात नहीं करने देगी, तो मेरा यहां बैठने से फायदा क्‍या है. बानी उठी और प्रेस कॉन्‍फरेंस छोड़ कर बाहर चली गई. बानी घर में वापिस आने के बाद भी चिल्‍लाती रहीं और मोना को प्रेस कॉन्‍फरेंस की पूरी बात बताई. बानी बाहर आई और जेल में बंद लोपामुद्रा पर  जोर-जोर से चिल्‍लाने लगी. मनवीर, लोपा और नितिभा पूरे मुद्दे पर बात करते दिखे और रोहन ने लोपा को समझाया कि उन्‍हें बानी को बीच में नहीं टोकना चाहिए था.

मोना ने मनवीर को बताया कि उन्‍होंने बानी को जेसन से लिपटते हुए देखा. अगर वो ऐसा करती तो सभी इसके बारे में बात करने लगते. उसके बाद गौरव ने बानी से बात कर अपने बदले व्‍यवहार और लोप के साथ किए व्‍यवहार के बारे में बताने की कोशिश की लेकिन थोड़ी देर में ही बानी वहां से उठ कर चली गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com