Hindi news home page
Collapse
Expand

बिग बॉस 10: मनवीर गुज्‍जर बने 'बिग बॉस' के फिनाले में पहुंचने वाले पहले सदस्‍य

ईमेल करें
टिप्पणियां
बिग बॉस 10: मनवीर गुज्‍जर बने 'बिग बॉस' के फिनाले में पहुंचने वाले पहले सदस्‍य

घर से निकल कर लोगों से मिलने पहुंचे मनु पंजाबी और मनवीर गुज्‍जर

खास बातें

  1. टिकट टू फिनाले टास्‍क में भी हारी बानी, मनु और मनवीर को मिला मौका
  2. 100 से ज्‍यादा वोटों से मनवीर ने हराया मनु को, बने फाइनलिस्‍ट
  3. मुंबई के मॉल में भीड़ से बचकर भागना पड़ा मनु और मनवीर को
नई दिल्‍ली: गुरुवार को 'बिग बॉस' के घर में टिकट टू फिनाले राउंड का फाइनल राउंड खेला गया. दूसरे दिन इस टास्‍क के दौरान बानी, मनु और मनवीर दावेदार थे जिन्‍हें आपस में यह टास्‍क करना था और इनमें से बचने वाले दो लोग आगे टिकट टू फिनाले के दावेदार बनेंगे. दिन की शुरुआत से यह टास्‍क शुरू हुआ जिसमें बानी, मनवीर और मनु ने चलना शुरू किया. तीनों ही घर में बने सोलर सिस्‍टम के ढांचे पर धीरे-धीरे चल रहे थे तभी बानी ने अचानक अपने चलने की दिशा बदलने का तय किया. बानी और मनवीर के बीच में मनु चल रहे थे और बानी के अचानक मुड़ने से मनु बीच में आ गए और उन्‍होंने बानी का पानी छलका दिया.

इस पर बानी काफी भड़क गई और रोहन, जो इस कार्य के संचालक थे, ने बानी को इस गेम से बाहर घोषित कर दिया. बानी इस बात पर मनु पर काफी जोर-जोर से चिल्‍लाने लगी. इस बीच बिग बॉस ने मनु और मनवीर को आखिरी दावेदार घोषित कर दिया. बानी ने मनु और मनवीर पर सही तरह से खेल न खेलने का आरोप लगाया और रोने लगी.

टास्‍क खत्‍म होने पर 'बिग बॉस' ने घोषणा की कि मनु और मनवीर को टिकट टू फिनाले पाने के लिए अब घर से बाहर लोगों के बीच ले जाया जाएगा जहां उन्‍हें लोगों से अपने लिए वोट मांगने होंगे. यह सुनकर मनु और मनवीर काफी खुश हो गए जबक‍ि बानी काफी निराश नजर आई. इसके बाद दिन में मनु और मनवीर को घर मुंबई सबर्बन के एक मॉल में ले जाया गया. यहां इन दोनों को आंख बंद कर के ले जाया गया और मॉल में पहुंचते ही दोनों इतने सारे फैन्‍स देख कर काफी खुश हो गए.
 
bigg boss 10

मॉल में मनु और मनवीर को दो बड़ी जेल में बंद कर के रखा गया जहां से वह अपने फैन्‍स को देख पा रहे थे. इन दोनों को लोगों से अपने लिए वोट मांगने थे. जिसको भी ज्‍यादा वोट मिलेंगे वहीं इस टास्‍क का विजेता कहलाएगा. मनु और मनवीर लोगों के जोश को देखकर काफी उत्‍साहित थे. कई लोग इन दोनों के पास फोटो खिंचाने, उन्‍हें तोहफे देने पहुंचे. मनु और मनवीर ने अपना अनोखा डांस भी लोगों को कर के दिखाया.
 
घर से बाहर निकलकर पहली बार लोगों से मिलकर मनु और मनवीर की खुशी का ठिकाना नहीं था. इन दोनों के बची में मनवीर सबसे ज्‍यादा पसंद किए जा रहे थे. इन दोनों को लोगों का खूब प्‍यार मिला.
 
bigg boss 10

वहीं इस बीच बिग बॉस के घर के भीतर रोहन, लोपामुद्रा, नितिभा और बानी अपनी बिस्‍तरों में बैठे दिखे. इसे देख बिग बॉस ने सभी घर वालों को सजा के रूप में दाल-चावल से भरे कटोरे दिए जिन्‍हें घरवालों को बीन के अलग करना था. बिग बॉस ने कहा कि आप लोगों को घर में लोगों का मनोरंजन करने के लिए बुलाया गया है, सोने के लिए नहीं. दिन के अंत में मनु और मनवीर अपने इकट्ठे किए गए वोट्स के साथ घर में वापस आए और घरवालों ने उनसे बाहर के हालात पूछे.
 
bigg boss 10

बिग बॉस के आदेश के बाद मनु और मनवीर ने अपने-अपने वोटों की गिनती शुरू की. इसमें मनु को 338 वोट मिले जबकि मनवीर को 472 वोट्स मिले और मनवरी को इस कार्य का विजेता घोषित कर दिया गया. इसके साथ ही मनवीर को घर का अगला कप्‍तान भी बना दिया गया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement