Bigg Boss 10 : रणवीर सिंह रहे शो के स्टार, स्वामी ओम को छोड़ना पड़ा घर

Bigg Boss 10 : रणवीर सिंह रहे शो के स्टार, स्वामी ओम को छोड़ना पड़ा घर

'बिग बॉस' के घर में रणवीर सिंह ने जमाया रंग.

नई दिल्ली:

विवादास्पद रियालिटी शो 'बिग बॉस' में रविवार का 'वीकेंड का वार' एपिसोड अभिनेता रणवीर सिंह के नाम रहा जो वाणी कपूर के साथ अपनी आगामी फिल्म 'बेफिक्रे' के प्रमोशन के लिए शो में पहुंचे थे. घर के अंदर हो या  सलमान खान के साथ स्टेज पर या शाहरुख खान, अनिल कपूर और संजय दत्त (कटआउट) के साथ एक अलग कमरे में... हर जगह रणवीर छाए रहे. वहीं दूसरी तरफ स्वामी ओम को घरवालों से आखिरी  मुलाकात किए बिना 'बिग बॉस' का घर छोड़ना पड़ा.

रणवीर सिंह शो में सलमान खान की फिल्म 'वांटेड' के उनके गेटअप में 'तेरा ही जलवा...' गाने पर डांस करते हुए दाखिल हुए, इसके बाद उन्होंने 'डिंक चिका' गाने के साथ सलमान खान का शो पर स्वागत किया. रणवीर ने सलमान खान के साथ अपने फैन मोमेंट्स शेयर किये कि उनकी ज्यादातर फिल्में वह पहले दिन देखते हैं. इसके बाद 'उड़े दिल बेफिक्रे...' गाने के साथ वाणी कपूर स्टेज पर आईं. स्टेज पर आने से पहले रणवीर सिंह और वाणी 'बिग बॉस' के घर के अंदर दाखिल हुए थे जिसका वीडियो सलमान खान ने दिखाया.
 


इस बीच 'बिग बॉस' ने स्वामी ओम को कन्फेशन रूम में बुलाकर कहा कि बाहरी दुनिया में बनी परिस्थितियों की वजह से उन्हें तुरंत 'बिग बॉस' का घर छोड़ना पड़ेगा. ओम स्वामी ने जाने से पहले प्रियंका जग्गा से मिलने की इच्छा जाहिर की लेकिन 'बिग बॉस' ने उन्हें इनकार कर दिया. स्वामी ओम के जाने की खबर जब 'बिग बॉस' ने घरवालों को सुनाई तो उनमें से ज्यादातर काफी खुश नजर आए. स्वामी ओम पर चोरी का एक केस चल रहा है जिसके लिए उनके खिलाफ दिल्ली की एक अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी किया है.

घर के अंदर रणवीर और वाणी ने घरवालों को 'बेफिक्रे' स्टाइल में डेयर दिए, पहला डेयर रणवीर ने लोपामुद्रा को दिया कि उन्हें घर का  आटा स्टोर रूम में रखना है. वहीं वाणी ने जेसन को पोल डांस का टास्क दिया, जेसन ने 'आज फिर तुमपे प्यार आया है..' पर डांस किया जिससे वाणी काफी इम्प्रेस नजर आईं.  इसके बाद मोनालीसा को टास्क दिया गया कि वह किसी एक घरवाले को रिझाए, इसके लिए मोना ने जेसन को चुना और उनके लिए डांस किया. वहीं मनु पंजाबी को नितिभा के मेकअप का सामान स्टोर रूम में रखने का डेयर दिया गया तो नितिभा को एक केक घर के किसी एक सदस्य के चेहरे में लगाने का डेयर दिया गया. मनवीर को डेयर दिया गया कि वह लोपामुद्रा को प्रपोज करें, जो मनवीर द्वारा दो बार कोशिश करने के बाद मान गईं. इस तरह घरवालों ने रणवीर और वाणी के साथ काफी अच्छा समय बिताया.
 

एक अन्य सेगमेंट में सलमान खान ने रणवीर और वाणी को एक कमरे में भेजा जहां अनिल कपूर, संजय दत्त, शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के कट-आउट रखे हुए थे.  यहां रणवीर सिंह ने अनिल, संजय और शाहरुख और वाणी ने प्रियंका चोपड़ा की मिमिक्री करते हुए सलमान खान से ऐसे बात की जैसे वे लोग खुद शो में पार्टिसिपेट कर रहे हों. 'बेफिक्रे' रणवीर की मिमिक्री जबरदस्त और मजेदार रही.

इसके बाद सलमान वाणी और रणवीर के लिए एक फोटो क्विज लेकर आए. उन्होंने उनसे कहा कि दो चेहरों को मिलाकर एक फोटो तैयार की गई है, उन्हें फोटो में दिख रहे दो चेहरों को पहचानना था. इस क्विज में रणवीर-रणबीर, करीना-कैटरीना, सलमान-शाहरुख की तस्वीरों को मिक्स करके बनाया गया था. शाहरुख-सलमान की फोटो पर सलमान ने कहा कि दोनों अलग ही ठीक लगते हैं वहीं रणवीर ने फिल्म 'करण अर्जुन' का 'ये बंधन तो...' गाना गाकर फोटो की पहचान की. वहीं एक फोटो दीपिका-रणवीर की थी, जिसे सही पहचानने पर सलमान ने कहा कि सोच लो शादी के बाद बेटा हुआ तो ऐसे दिखेगा, इस पर सभी हंसने लगे.

कल के एपिसोड में हम देखेंगे कि मनु पंजाबी को भी 'बिग बॉस' द्वारा घर से बाहर जाने के लिए कहा जाएगा. उनकी मां का देहांत हो गया है, माना जा रहा है कि शो में उनकी वापसी होगी. इस सप्ताह एलिना कजन का सफर 'बिग बॉस' में खत्म हो गया. वह एक सप्ताह पहले ही वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में घर में दाखिल हुई थीं. अब घर में नितिभा कौल, रोहन मेहरा, गौरव चोपड़ा, लोपामुद्रा राउत, मोनालीसा, साहिल आनंद, प्रियंका जग्गा, राहुल देव, जेसन शाह, बानी जे और मनवीर गुर्जर रह गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com