बिग बॉस 10: 'बिग बॉस' के घर में इस्‍पेक्‍टर 'चुलबुल पांडे' करेंगे 'रईस' से पूछताछ

बिग बॉस 10: 'बिग बॉस' के घर में इस्‍पेक्‍टर 'चुलबुल पांडे' करेंगे 'रईस' से पूछताछ

आज बिग बॉस के वीकेंड का वार एपिसोड में दिखेंगे शाहरुख और सलमान साथ-साथ

खास बातें

  • बिग बॉस के घर में 'रईस' का प्रमोशन करने आएंगे सलमान खान
  • सलमान खान 'चुलबुल पांडे' बन करेंगे सलमान से पूछताछ
  • सलमान लगाएंगे शाहरुख पर गोभी की चोरी का आरोप
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस' के शो में इस बार आप वो होता देखेंगे तो इससे पहले कभी नहीं हुआ. जी हां, यूं तो 'डॉन' का इंतजार 12 मुल्‍कों की पुलिस कर रही है लेकिन बिग बॉस के घर आए 'डॉन' यानी शाहरुख खान, इंडियन इंस्‍पेक्‍टर 'चुलबुल पांडे' यानी सलमान खान के हत्‍थे चढ़ने वाले हैं. 'बिग बॉस' के घर में शाहरुख खान अपनी फिल्म 'रईस' का प्रमोशन करने आ रहे हैं और इसी प्रमोशन के दौरान सलमान खान शाहरुख खान से चुलबुल पांडे की तरह पूछताछ करेंगे. लंबे अरसे बाद सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ ऑन स्क्रीन नजर आने जा रहे हैं. आज वीकेंड का वार में फिल्‍म 'दबंग' में चुलबुल पांडे का किरदार कर चुके सलमान खान शाहरुख खान से पूझताछ करते नजर आएंगे.

हालांकि शाहरुख खान इससे पहले 'डॉन' जैसी फिल्‍म कर चुके हैं लेकिन इस बार चुलबुल पांडे उनसे 'रईस' में उनके गैरकानूनी धंधों के लिए पूछताछ करते नजर आएंगे. फिल्‍म 'रईस' में शाहरुख खान गैरकानूनी शराब का धंधा करने वाले गैंग्सटर का रोल कर रहे हैं. सलमान ने शाहरुख पर आरोप लगाया है कि उन्‍होंने शाकाल की गोभी चुराई है.

सलमान के इस आरोप पर शाहरुख भी चुप नहीं रहे. उन्‍होंने कहा कि वह अपने बचाव के लिए रामू काका को बुलाना चाहते हैं. दोनों ही सितारे शो के दौरान ऐसे ही काफी हंसी-मजाक करते हैं. सलमान खान जहां शो में रेड एंड ब्लैक ब्लैजर पहने नजर आए तो वहीं शाहरुख ने ब्लैक ब्लैजर पहना है.

 
shahrukh khan salman khan bigg boss 10

इस एपिसोड में शाहरुख खान शो के अब तक सबसे ज्यादा पसंद किए जा रहे कंटेस्टेंट मनवीर गुज्‍जर को एक टास्क भी देंगे. इस सीक्रेट टास्क में मनवीर को बानी के सामने अंडों की ट्रे को उठा कर स्टोर रूम में रखना होगा. इसके बाद शाहरुख जब मनवीर को यह बताते हैं कि वह शाहरुख खान बोल रहे हैं तो मनवीर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हो जाते हैं. हालांकि इस टास्क के सीक्रेट होने के चलते वह यह बात किसी को बता नहीं पाते हैं. जब मनवीर अंडों की ट्रे लेकर स्टोर रूम की तरफ बढ़ने लगते हैं तो बानी जिद पकड़ लेती है कि वह उन्हें अंडों की ट्रे स्टोर रूम में नहीं रखने देंगी. इस पर सारा नजारा देख रहे शाहरुख हंसते हुए कहते हैं कि बानी मनवीर का ऑमलेट बना कर खाएगी नाश्ते में.
 
shahrukh khan salman khan bigg boss 10

मालूम हो कि शाहरुख खान की फिल्म रईस 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. राहुल ढोलकिया निर्देशित इस फिल्म को शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटेरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है. फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट पाकिस्तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान नजर आएंगी. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी पुलिस वाले की भूमिका में होंगे जो रईस को पकड़ना चाहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com