'बिग बॉस' 10: फिर हुई घर में घिनौनी हरकत, स्‍वामी अोम ने सब के सामने किया टॉयलेट

'बिग बॉस' 10: फिर हुई घर में घिनौनी हरकत, स्‍वामी अोम ने सब के सामने किया टॉयलेट

खास बातें

  • बिग बॉस के घर में फिर हुई घिनौनी हरकत
  • स्‍वामी ओम ने किचिन एरिया में सबके सामने किया टॉयलेट
  • इससे पहले प्रियंका जग्‍गा भी कर चुकी हैं टास्‍क के दौरान टॉयलेट
नई दिल्‍ली :

सोमवार को 'बिग बॉस' के घर में नोमिनेशन के चलते वैसे ही माहौल में काफी टेंशन थी और रात में अचानक घर से बाहर गए स्‍वामी ओम एक बार फिर वापिस आ गए हैं. लेकिन इस बार वापिस आते ही स्‍वामी ओम ने फिर से हंगामा कर दिया है. मंगलवार को 'बिग बॉस' के घर में स्‍वामी ओम टास्‍क के दौरान किचिन एरिया में पेशाब करते हुए दिखाए गए हैं. स्‍वामी ओम की इस हरकत के बाद पूरा घर चिढ़ता हुआ दिखाया जा रहा है.

 

'बिग बॉस' ने मंगलवार को घर के सदस्‍यों को लग्‍जरी बजट टास्‍क दिया जिसका नाम है, 'टैक्‍सी स्‍टैंड'. इस टास्‍क में प्रियंका जग्‍गा को ट्रैफिक हवलदार की भूमिका दी गई जबकि बानी और मनवीर को टैक्‍सी ड्राइवर बनाया गया है. बाकी सभी घर के सदस्‍य यात्री बनाए गए हैं, जिन्‍हें घर में एक जगह से दूसरी जगह जाने के लिए टैक्‍सी का ही सहारा लेना होगा.

इसी टास्‍क के दौरान स्‍वामी ओम, जो किचिन एरिया में थे, उन्‍हें बाथरूम तक जाना था और इसके लिए उन्‍होंने टैक्‍सी ड्राइवर बने मनवीर से कहा, लेकिन मनवीर उनसे इसके लिए 100 रुपये मांगे. स्‍वामी ओम मनवीर को 100 रुपये देने के लिए तैयार नहीं थे. इसी पर स्‍वामी ओम ने एक मग में रसोई में ही पेशाब कर दिया.
 

'बिग बॉस' सीजन 10 में यह दूसरी बार हुआ है कि किसी प्रतिभागी ने टास्‍क के दौरान कैमरों के सामने ही टॉयलेट कर दिया हो. सीजन की शुरुआत में एक टास्क में 4 प्रतिभागी यानि गौरव चोपड़ा, वीजे बानी, नवीन प्रकाश और प्रियंका जग्गा को घोड़े पर बैठकर पानी पीना था. टास्‍क खत्‍म करने में लगी रही और क्‍योंकि वह उठ कर टॉयलेट करने जा नहीं सकती थी इसलिए प्रियंका ने कपड़ों में ही टॉयलेट कर लिया था. हालांकि प्रियंका की इस हरकत पर उनकी सहा‍सिकता की काफी तारीफ हुई थी. लेकिन स्‍वामी ओम को इस हरकत के लिया क्‍या मिलता है, यह देखना होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com