Bigg Boss 10: खत्म हुआ इंतजार, जल्द दिखेगी 'रईस' और 'सुल्तान' की दोस्ती

Bigg Boss 10: खत्म हुआ इंतजार, जल्द दिखेगी 'रईस' और 'सुल्तान' की दोस्ती

'बिग बॉस' में 'रईस' का प्रचार करने आएंगे शाहरुख खान.

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' के फिनाले को अब सिर्फ तीन हफ्ते बचे हैं और घर के अंदर फिनाले की रेस शुरू हो गई है. घर के अंदर कॉम्पिटीशन का टेंशन बढ़ता जा रहा है. लेकिन शो के फैन्स के लिए इसके मेकर्स 'सुल्तान' और 'रईस' यानी सलमान खान और शाहरुख खान को एक साथ लेकर आ रहे हैं. इनकी दोस्ती का एक नया रंग टीवी पर देखने को मिलेगा. मेकर्स ने एपिसोड का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें शाहरुख और सलमान एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं.

शाहरुख खान अपनी फिल्म 'रईस' का प्रचार करने के लिए 'बिग बॉस' में आएंगे. इस स्पेशल एपिसोड के प्रोमो में सलमान खान शाहरुख की फिल्म 'रईस' का फेमस डायलॉग बोलने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. लेकिन वह डायलॉग पूरा बोल नहीं पाते और शाहरुख उसे पूरा करते हैं, 'अम्मी कहती थी... कोई धंधा छोटा नहीं होता और धंधे से बड़ा कोई धरम नहीं होता.' फिर शाहरुख सलमान से कहते हैं, 'क्या यार, इतना फेमस वाला डायलॉग याद नहीं है.' इस पर सलमान कहते हैं, 'याद है.. पर 'रईस' का डायलॉग सुनना चाहिए शाहरुख खान की जुबानी क्योंकि 'सुल्तान' को तो आती है बस दोस्ती निभानी.'

यहां देखें रईस-सुल्तान स्पेशल वीडियोः
 


इससे पहले शाहरुख खान ने 2015 में अपनी फिल्म 'दिलवाले' का प्रचार काजोल के साथ 'बिग बॉस 9' में किया था. हालांकि इस बार 'रईस' की हीरोइन माहिरा खान फिल्म का प्रचार नहीं कर रही हैं. माहिरा पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं, पिछले दिनों शाहरुख खान ने एमएनएस चीफ राज ठाकरे से उनके घर पर मुलाकात कर साफ किया था कि माहिरा फिल्म का प्रचार नहीं करेंगी. पिछले साल सितंबर में हुए उरी अटैक के बाद एमएनएस ने पाक अभिनेताओं वाली फिल्मों का प्रदर्शन नहीं होने देने की धमकी दी थी.

निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का गाना 'ओ ज़ालिमा' रिलीज किया है जिसमें माहिरा और शाहरुख के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस गाने को अरिजीत सिंह और  हर्षदीप कौर ने गाया है. फिल्म में नवीजुद्दीन सिद्दीकी भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म 25 जनवरी को ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' के साथ रिलीज हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com