Bigg Boss 10: सलमान खान ने घरवालों के साथ ऐसे मनाया नए साल का जश्न

Bigg Boss 10: सलमान खान ने घरवालों के साथ ऐसे मनाया नए साल का जश्न

सलमान खान ने 'बिग बॉस' के घरवालों के साथ मनाया नया साल.

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' का नए साल का खास एपिसोड सलमान खान के डांस से शुरू हुए. इसके बाद उन्होंने घरवालों को उनके न्यू ईयर रेसॉल्यूशन का एक वीडियो दिखाया. इसके बाद घरवालों ने उनसे अपने अनुभव शेयर किए. इसके बाद सलमान खान ने स्टेज पर स्टैंड अप कॉमेडी करते कृष्णा और भारती के साथ स्टेज शेयर किया. नए साल के मौके पर घरवालों के लिए घर के लॉन में एक पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी करिश्मा तन्ना ने डांस परफॉर्म किया.

इसके बाद सलमान खान ने घरवालों के लिए एक मजेदार टास्क इंट्रोड्यूस किया जिसके तहत घर की लड़कियों को एक बुल पर बैठना था जिसके घूमते ही हाथ में रखे डंडे से ऊपर टंगे टैग्स को गिराना था.
 

bigg boss 10

वहीं शो के पूर्व प्रतिभागी विंदू दारासिंह, लोकेश और भोजपुरी कलाकार रवि किशन ने भी स्टैंड अप कॉमेडी में भारती और कृष्णा का साथ दिया. उन्होंने प्रतिभागियों से उनके अब तक के सफर और उनके अनुभवों पर बात की.

बिग बॉस अवॉर्ड इंट्रोड्यूस किया. इसेक तहत अलग-अलग कैटेगरी में घरवालों को अवॉर्ड दिए गए. इसके दौरान सलमान खान ने लोपा और बानी की लड़ाई का एक वीडियो घरवालों को दिखाया और उन्हें जानी दुश्मन का टाइटल दिया. गौरव को कामचोर और स्वामी ओम को फूटेज किंग का टाइटल दिया.
 
bigg boss 10

इसके बाद सलमान खान ने घरवालों के साथ मिलकर नए साल साल का केक काटा और शो के दर्शकों को नए साल की शुभकामनाएं दीं.  घर में फिलहाल 9 सदस्य हैं और मोनालीसा, गौरव चोपड़ा और बानी जे इस सप्ताह नॉमिनेटेड है. रविवार को इन तीनों में से एक प्रतिभागी घर से एविक्ट होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com