बिग बॉस 10: क्‍या कैप्‍टनसी के चक्‍कर में टूट जाएगी गौरव-बानी की दोस्‍ती

बिग बॉस 10: क्‍या कैप्‍टनसी के चक्‍कर में टूट जाएगी गौरव-बानी की दोस्‍ती

बिग बॉस के घर में चल रहे कैप्‍टनसी के कार्य में हुआ बानी और गौरव का झगड़ा

खास बातें

  • बिग बॉस के घर में चल रहा है दोस्‍ती टूटने का दौर
  • गौरव-बानी की दोस्‍ती में कैप्‍टनसी के कार्य के दौरान आई दरार
  • गुस्‍से में गौरव ने बानी को दिए सारे पैसे
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस' में अक्‍सर टास्‍क और घर के झगड़ों के बीच दोस्तियां दांव पर लग जाती हैं. घर में इन दिनों कुछ ऐसा ही दौर चल  रहा है. मंगवार को बिगबॉस के घर में ' बी बी टैक्‍सी स्‍टैंड' कार्य शुरू किया गया लेकिन इस कार्य के दौरान गौरव और बानी की दोस्‍ती में आती दरार साफ दिखाई दी.

घर में जैसे ही कार्य शुरू हुआ तो बिगबॉस द्वारा दिए गए पैसों को लेकर बानी और गौरव में बात शुरू हुई लेकिन धीरे-धीरे यह झड़प में बदल गई. घर में बानी और गौरव के बीच अक्‍सर कहा-सुनी होती रही है लेकिन पहली बार गौरव ने भी इस बात पर रिएक्‍ट किया है.

 

बानी और गौरव की दोस्‍ती पर अक्‍सर सवाल उठते रहे हैं. कई बार घर में कॉल करने वाले कॉलर भी पूछ चुके हैं कि आखिर इस दोस्‍ती का राज क्‍या है. हाल ही में वीऐंड के एपीसोड में सलमान खान ने यहां तक कह दिया कि आप दोनों पति-पत्‍नी की तरह लड़ते हैं.

जानकारी के अनुसार घर के भीतर चल रहे कैप्‍टेंसी के इस कार्य में बानी और गौरव के बीच झगड़ा और बढ़ने वाला है. बानी ने टैक्‍सी ड्राइवर होने के नाते जितने पैसे गौरव से मांगे, उतने गौरव ने देने से मना कर दिए. इस बात पर बानी रोने पड़ती हैं. बानी से इस व्‍यवहार से गौरव इतना परेशान होते हैं कि वह सारे पॉइंट्स बानी को देकर वहां से चले जाते हैं.
 

इस दोस्‍ती में बानी कई बार शिकायत करते दिख जाती हैं लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब गौरव भी घर के अन्‍य सदस्‍यों से बानी के व्‍यवहार के बारे में बात करते दिखेंगे. गौरव मनवीर से भी इस व्‍यवहार की शिकायत करेंगे.
 

जहां बानी और गौरव की घर दोस्‍ती खतरे में हैं, वहीं मनवरी और मनू भी कैप्‍टनसी को लेकर आपस में झगड़ चुके हैं. ऐसे में यह देखना होगा कि क्‍या गौरव और बानी इससे कुछ सीख लेंगे या सत्‍ता की इस लड़ाई में अपनी दोस्‍ती को कुर्बान कर देंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com