#BiggBoss10 : करण के बाद लोकेश कुमारी भी घर से बाहर, कहा 'अच्छे लोग निकल जाते हैं'

#BiggBoss10 : करण के बाद लोकेश कुमारी भी घर से बाहर, कहा 'अच्छे लोग निकल जाते हैं'

खास बातें

  • लोकेश कुमारी बिग बॉस के घर से बाहर हो गई हैं
  • उनके साथ करण मेहरा को भी बाहर का रास्ता दिखाया गया
  • लोकेश कुमारी की घर में रोहन, मनवीर, मन्नु और नितिभा से दोस्ती थी
मुंबई:

रिएलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 10' से इस हफ्ते दो प्रतिभागियों को बेदखल किया गया है. शनिवार को टीवी अभिनेता करण मेहरा बाहर हुए और रविवार को गैर सेलिब्रेटी ग्रुप की लोकेश कुमारी बाहर कर दी गईं. यह एविक्शन इसलिए खास था क्योंकि इस बार एक नहीं दो प्रतिभागियों को बाहर का रास्ता दिखाया गया. हालांकि इस बारे में घरवालों को पहले से सूचित नहीं किया गया था.
 


शनिवार को बाहर हुए करण मेहरा का कहना है कि वी.जे. बानी 'बिग बॉस 10' की मजबूत प्रतियोगी हैं, लेकिन बिग बास के घर में उनकी बातों को सही तरीके से नहीं समझा जाता है. करण का मानना है कि घर में बानी बहुत मजबूत हैं लेकिन घर में रहने वाले लोग ऐसे नहीं हैं कि वे बानी को समझ सकें. बानी की बस कमी यही है कि उन्हें गलत समझा जाता है. टेलीविजन धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक की भूमिका के लिए पहचाने जाने वाले करण टेलीविजन अभिनेत्री निशा रावल के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं और उनका कहना है कि वह खुश हैं कि वह इस शो से सम्मानजनक तरीके से बाहर आए. उन्होंने कहा 'मैं शो में अच्छे से रहा. बहुत से उतार-चढ़ाव देखे, लेकिन साथ-साथ अच्छे पल भी रहे. मैं सर्वाधिक विवादास्पद घर से सम्मानजनक तरीके से बाहर आया. मैंने घर में कुछ दोस्त भी बनाए, जो जिंदगी भर दोस्त रहेंगे.'

वहीं दिल्ली की रहने वाली लोकेश कुमारी को भी घर से बाहर आना पड़ा. शुरु से ही वह अपनी बात साफ तौर पर कहने के लिए पहचाने जाने लगी थीं लेकिन अक्सर उन्हें घर में 'सबसे छोटी' या 'बच्ची' का टैग थमा दिया जाता था. इस बीच रोहन के साथ उनकी दोस्ती बढ़ी भी थी लेकिन मनवीर और मन्नु का मानना था कि रोहन दोस्ती का नाटक कर रहा है. हालांकि आखिर आखिर में रोहन के कप्तान बनने के बाद उनकी लोकेश के साथ अनबन भी हुई और यह दोस्ती टूटती हुई नज़र आई. घर से बाहर निकलने के बाद लोकेश ने रोहन को अपना अच्छा दोस्त ही बताया और कहा कि 'अच्छे लोग' अक्सर घर से जल्दी बाहर निकल जाते हैं.अब घर में मनवीर, मनोज पंजाबी, स्वामी ओम, मोनालीसा, रोहन, बानी, लोपामुद्रा, राहुल, गौरव कपूर और नितिभा कौल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com