यह ख़बर 22 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बिपाशा की ओर आकर्षित हुए थे माधवन

खास बातें

  • माधवन को इस बात का खुलासा करने में कोई आपत्ति नहीं है कि वह अपनी सह-अभिनेत्री बिपाशा बसु के प्रति आकर्षित हुए थे।
मुंबई:

अभिनेता माधवन को इस बात का खुलासा करने में कोई आपत्ति नहीं है कि वह अपनी सह-अभिनेत्री बिपाशा बसु के प्रति आकर्षित हुए थे। माधवन और बिपाशा अश्विनी चौधरी निर्देशित फिल्म ‘जोड़ी ब्रेकर्स’ में साथ नजर आएंगे।

फिल्म के म्यूजिक लॉन्च के अवसर पर संवाददाताओं से बातचीत में माधवन ने कहा, ‘‘पर्दे पर जब भी केमेस्ट्री होती है आपका सामने वाले के प्रति आकर्षित होना जरूरी होता है। बतौर व्यक्तित्व मैं बिपाशा के प्रति आकर्षित हुआ। वह बहुत अच्छी हैं और अगर दो लोगों के बीच केमेस्ट्री नहीं है, तो पर्दे पर रोमांस को उभारना बहुत मुश्किल होता है।’’

वहीं इस फिल्म के बारे में बिपाशा ने कहा, "यह ('जोड़ी ब्रेकर्स') बहुत दिलचस्प फिल्म है। दो साल पहले मैंने एक दिलचस्प कहानी को पढ़ा था और उसके बाद मैं व्यस्त हो गई थी। यह वही कहानी है, जिसे मैंने पढ़ा था।" उन्होंने बताया, "दो साल बाद मैं एक दिन दोपहर में सो कर उठी और मैंने अपने प्रबंधक से कहा कि वह कहानी कहां है? हम दोनों ने कहानी को ढूंढ़ा। यह पहली बार था, जब मैंने किसी फिल्म में काम करने की स्वयं इच्छा जाहिर की थी।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने एक दशक से भी लंबे करियर में 40 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी बिपाशा से यह पूछे जाने पर कि ऐसी क्या बात थी, जिसने उन्हें कहानी को ढूंढ़ने के लिए विवश कर दिया, तो उन्होंने जवाब दिया, "मेरा सोनाली का किरदार बिल्कुल नया है। मैंने 10 वर्षों में ऐसा किरदार नहीं निभाया है।" वह आखिरी बार 'प्लेयर्स' में नजर आई थी। यह फिल्म 24 फरवरी को रिलीज होने वाली है।