यह ख़बर 13 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

एक्स ब्वॉयफ्रेंड डिनो के साथ वक्त बिता रही हैं बिपाशा बसु

खास बातें

  • बिपाशा का नाम जॉन से पहले डिनो से जुड़ा था और दोनों ने कुछ सालों तक डेटिंग भी की थी। अब वह उनके साथ यह वक्त साझा करना चाहती थी।
मुंबई:

आलोचकों को भले ही फिल्म 'राज 3' पसंद न आई हो, लेकिन अभिनेता डिनो मोरिया को इस बात का पूरा भरोसा है कि अभिनेत्री बिपाशा बसु अगले साल हर अवार्ड पर कब्जा करेंगी। डिनो और बिपाशा ने मुंबई के सिनेमाघर में एक साथ 'राज-3' देखी।

फिल्म 'राज' में बिपाशा के सह-अभिनेता रहे डिनो ने मंगलवार को कहा, एक बात जो मैं कह सकता हूं वह यह कि बिपाशा अगले साल हर अवार्ड जीतेंगी। यह एक अच्छी फिल्म है। यह बेहद अच्छे तरीके से फिल्माई गई है, काफी डरावनी है। दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

बिपाशा का नाम जॉन से पहले डिनो से जुड़ा था और दोनों ने कुछ सालों तक डेटिंग भी की थी। अब वह उनके साथ यह वक्त साझा करना चाहती थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिपाशा ने कहा, मैं अपनी फिल्म दर्शकों और पहली बार डिनो के साथ देखना चाहती थी। मैंने इसे नहीं देखा था, मैं बहुत व्यस्त थी। यह बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है, और शानदार व्यवसाय कर रही है। मैं डिनो के साथ इस वक्त को साझा करना चाहती थी। विक्रम भट्ट निर्देशित 'राज 3' में बिपाशा के साथ अभिनेता इमरान हाशमी और अभिनेत्री  ईशा गुप्ता ने काम किया है।