आप यहां हैं : होम » फिल्मी है »

एक्स ब्वॉयफ्रेंड डिनो के साथ वक्त बिता रही हैं बिपाशा बसु

 
email
email
Bipasha Basu and Dino Morea watch Raaz 3 together!
मुंबई: लोचकों को भले ही फिल्म 'राज 3' पसंद न आई हो, लेकिन अभिनेता डिनो मोरिया को इस बात का पूरा भरोसा है कि अभिनेत्री बिपाशा बसु अगले साल हर अवार्ड पर कब्जा करेंगी। डिनो और बिपाशा ने मुंबई के सिनेमाघर में एक साथ 'राज-3' देखी।

फिल्म 'राज' में बिपाशा के सह-अभिनेता रहे डिनो ने मंगलवार को कहा, एक बात जो मैं कह सकता हूं वह यह कि बिपाशा अगले साल हर अवार्ड जीतेंगी। यह एक अच्छी फिल्म है। यह बेहद अच्छे तरीके से फिल्माई गई है, काफी डरावनी है। दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

बिपाशा का नाम जॉन से पहले डिनो से जुड़ा था और दोनों ने कुछ सालों तक डेटिंग भी की थी। अब वह उनके साथ यह वक्त साझा करना चाहती थी।

बिपाशा ने कहा, मैं अपनी फिल्म दर्शकों और पहली बार डिनो के साथ देखना चाहती थी। मैंने इसे नहीं देखा था, मैं बहुत व्यस्त थी। यह बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है, और शानदार व्यवसाय कर रही है। मैं डिनो के साथ इस वक्त को साझा करना चाहती थी। विक्रम भट्ट निर्देशित 'राज 3' में बिपाशा के साथ अभिनेता इमरान हाशमी और अभिनेत्री  ईशा गुप्ता ने काम किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
भारत पहले से ही हिन्दू राष्ट्र : गोवा के उप-मुख्यमंत्री

उपमुख्यमंत्री ने अपने मंत्रिमंडलीय सहयोगी दीपक धवलीकर की उस टिप्पणी का बचाव किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि मोदी देश को हिन्दू राष्ट्र बना सकते हैं।

Advertisement