बिपाशा बसु मना रहीं हैं अपना 36वां जन्मदिन, फिल्म प्रचार के बीच जश्न

बिपाशा बासु, फिल्म अभिनेत्री

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहीं हैं। अपने जन्मदिन के मौके पर वो काफी उत्साहित हैं और अपनी आनेवाली फिल्म 'अलोन' के प्रचार में व्यस्त हैं।

बिपाशा के मुताबिक उनका हर जन्मदिन ख़ास होता है और जिसे उनके परिवार के लोग, दोस्त और फैन्स ख़ास बनाते हैं।

बिपाशा ने हमसे बात करते हुए अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया और कहा की "जन्मदिन के एक हफ्ते पहले से ही उनके चाहने वाले और फैन्स उनके लिए तोहफे और केक भेजते रहते हैं, कई बार तो वे फोटोग्राफ्स भी भेजते हैं इसलिए मैं उनका शुक्रिया अदा करना चाहती हूँ कि उन्होंने हमेशा मेरे जन्मदिन को ख़ास बनाया है"।

इन दिनों बिपाशा फ़िल्म "अलोन" के प्रचार में व्यस्त हैं, इसलिए अपने जन्मदिन के मौके पर वो खुद कुछ नहीं कर रही हैं पर उन्हें उम्मीद है की उनका परिवार उनके लिए कुछ न कुछ कार्यक्रम ज़रूर रखेगा और जन्मदिन की शाम को रंगीन बनाएगा।

बिपाशा ने कहा, "आज शाम मैं कुछ नहीं कर रही हूँ मगर मेरी बहन और माँ शाम को ज़रूर कुछ ना कुछ करेगी क्योंकि हर साल मेरे जन्मदिन पर मेरी माँ कोई ना कोई प्रोग्राम ज़रूर रखती है क्योंकि वे जानते हैं कि मेरी उम्र चाहे जितनी भी हो जाये मैं दिल से बच्ची हूँ और मुझे जन्म दिन मनाना अच्छा लगता है।"

बिपाशा अपनी सेहत और लुक को लेकर बहुत जागरुक हैं और अपने भोजन का काफी ध्यान रखती हैं, लेकिन जन्मदिन के मौके पर खाने से सारा परहेज़ हटा देती हैं। बिपाशा ने बताया कि, "इस एक दिन का मैं पूरे साल इंतज़ार करती हूँ क्योंकि पार्टी, तोहफे और शुभकामनाऐं लेने के अलावा मैं इस एक दिन खूब खाती हूँ।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले 14 सालों से बिपाशा बॉलीवुड में अभिनय कर दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। हमारी तरफ से भी बिपाशा को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनायें।