घोड़ी पर नहीं 'सेगवे' पर बिपाशा को लेने पहुंचे करण, देखिए वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें

घोड़ी पर नहीं 'सेगवे' पर बिपाशा को लेने पहुंचे करण, देखिए वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें

मुंबई:

अभिनेत्री बिपाशा बसु और उनके प्रेमी करण सिंह ग्रोवर शनिवार शाम बंगाली शादी समारोह में परिणय सूत्र में बंध गए। शादी दक्षिण मुंबई के एक होटल में हुई।
-----------------------------
देखें : सगाई की तस्वीरें
-----------------------------


परिवार और करीबी दोस्तों ने की शिरकत
यह एक निजी समारोह था, जिसमें परिवार और करीबी दोस्तों ने शिरकत की जिनमें बिपाशा के करीबी मित्र डिनो मोरिया और हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवानी शामिल थे।
 

सुनहरे और लाल रंग की लहंगा साड़ी पहनी थी बिपाशा
बिपाशा ने बंगाली दुल्हन की पारंपरिक लाल किनारी वाली सफेद साड़ी के स्थान पर सुनहरे और लाल रंग की लहंगा साड़ी पहनी थी, लेकिन उनका मेक-अप पारंपरिक बंगाली दुल्हन जैसा था। करण पंजाबी सिख हैं। बिपाशा ने चूड़ियां भी पहनी हुई थीं, जो लाल और सफेद रंग की थी जो खासतौर पर पंजाबी दुल्हनें पहनती हैं।
 

सफेद शेरवानी में अच्छे लग रहे थे करण
34 वर्षीय दुल्हा करण सफेद शेरवानी में अच्छे लग रहे थे। करण समारोह स्थल पर घोड़ी के बजाय सेगवे (बैट्री से चलने वाला दो पहिया वाहन, जिसको खड़े होकर चलाया जाता है) पर बैंड बाजा के बीच पहुंचे। बंगाली रस्म रिवाज का अनुसरण करते हुए दुल्हन ने पान के पत्तों से अपना चेहरा ढंका हुआ था और दुल्हा ‘पीढ़ी’ पर बैठा हुआ था जिसके सात बार दुल्हन ने चक्कर काटे।


मेहंदी सेरेमनी में पहुंची थीं शिल्पा
इससे पहले 28 अप्रैल को संगीत और 29 अप्रैल को मेहंदी का कार्यक्रम आयोजित हुआ था। इसमें शिल्पा शेट्टी, उनके पति राज कुंद्रा, शमिता शेट्टी और सोफी चौधरी जैसे बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी। दंपति 2015 में हॉरर फिल्म ‘एलोन’ में साथ दिखने के बाद से डेटिंग कर रहे थे। बिपाशा की पहली शादी है जबकि करण की तीसरी शादी है। उन्होंने इससे पहले टीवी अभिनेत्रियों श्रद्धा निगम और जेनिफर विंगेट से शादी की थी।
 


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com