शाहरुख खान को बीएमसी का नोटिस, सात दिनों में रैंप तोड़ने को कहा

शाहरुख खान की फाइल तस्वीर

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को आखिरकार बीएमसी ने नोटिस जारी कर रैंप तोड़ने के आदेश जारी कर ही दिए।

बीएमसी ने शाहरुख को नोटिस देकर कहा है कि वह अपने बंगले 'मन्नत' के बगल वाला रैंप सात दिनों के भीतर तोड़ दें, वरना इसके बाद बीएमसी की ओर से उसे तोड़ दिया जाएगा।

दरअसल, 29 जनवरी को बीजेपी सांसद पूनम महाजन ने बीएमसी को चिट्ठी लिखकर इस रैंप को जल्द से जल्द तोड़ने की मांग की थी, क्योंकि उस इलाके के रहने वाले बार-बार इसे लेकर शाहरुख के खिलाफ शिकायत कर रहे थे।

शाहरुख ने बांद्रा स्थित बैंड स्टैंड पर अपने बंगले 'मन्नत' के बगल से माउंट मेरी चर्च की तरफ जाने वाली सड़क पर एक रैंप बनाया है, जिससे आधी सड़क घिर गई गई थी। यह रैंप गैर-कानूनी है, क्योंकि जनता के इस्तेमाल के लिए बनी सड़क पर शाहरुख ने रैंप बनवाया, जिससे आने-जाने वालों को तकलीफ होती थी।

यह रैंप पूरी तरह से शाहरुख के इस्तेमाल में था, जहां उनकी वैनिटी वैन खड़ी होती थी। शाहरुख के इस रैंप के खिलाफ पिछले दो सालों से वहां के लोग आवाजें उठा रहे थे, मगर बीजेपी की सांसद पूनम महाजन ने इसके खिलाफ एक्शन लिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीएमसी के नोटिस पर शाहरुख खान की तरफ से अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है और न ही नोटिस मिलने की पुष्टि की गई है। मगर बीएमसी के एडिशनल कमिशनर संजय देशमुख ने इस नोटिस की खबर की पुष्टि करते हुए कहा, हमने शाहरुख खान को नोटिस जारी किया है, लेकिन कोई भी एक्शन सात दिनों बाद ही लिया जाएगा। अगर सात दिनों में शाहरुख ने रैंप नहीं तोड़ा, तब बीएमसी द्वारा उसे तोड़ा जाएगा और तोड़ने में होने वाला खर्च भी शाहरुख से वसूला जाएगा।