यह ख़बर 08 फ़रवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

महज जासूसी फिल्म नहीं है 'बॉबी जासूस' : विद्या बालन

मुंबई:

बॉलीवुड अदाकारा विद्या बालन वर्तमान में बन रही 'जग्गा जासूस' और 'ब्योमकेश बख्शी' जैसी जासूसी फिल्मों की भीड़ को लेकर चिंतित नहीं हैं। विद्या का कहना है कि 'बॉबी जासूस' में पेश करने के लिए और भी कुछ है।

शुक्रवार को एक रेडियो स्टेशन पर अपनी आने वाली फिल्म 'प्यार के साइड इफेक्ट्स' के प्रचार के लिए आई 34 वर्षीया विद्या ने कहा, यह एक महिला जासूसी फिल्म है, लेकिन यह सिर्फ जासूसी की फिल्म नहीं है, यह एक मानवीय कहानी है। मैं अन्य फिल्मों के बारे में नहीं सोच रही। मैं निश्चिंत हूं कि हर फिल्म अनोखी होगी।

उन्होंने कहा, मैं इंतजार कर रही हूं कि लोग 'बॉबी जासूस' को किस तरह लेंगे। जासूसी पर बन रही अन्य फिल्मों में निर्देशक अनुराग बसु और रणबीर कपूर की संयुक्त प्रस्तुति 'जग्गा जासूस' है, जिसमें रणबीर मुख्य किरदार में हैं। दिबाकर बनर्जी निर्देशित 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' में सुशांत सिंह राजपूत होंगे।

विद्या ने कहा, 'बॉबी जासूस' में बहुत मजा आया। हमने हैदराबाद में 51 दिनों में फिल्म पूरी कर ली। निर्देशक समर शेख की तारीफ करते हुए विद्या ने कहा, समर नए निर्देशक हैं, लेकिन मुझे कहना चाहिए कि उन्होंने कड़ी मेहनत की है और मैं यह भी कहूंगी कि उन्होंने हमारे साथ बहुत खुशी के साथ काम किया।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com