अक्षय कुमार ने अपने फैन से मांगी माफी, कहा- उस वक्त जब मैंने पीछे मुड़कर देखा तो...

अक्षय कुमार ने अपने फैन से मांगी माफी, कहा- उस वक्त जब मैंने पीछे मुड़कर देखा तो...

अक्षय कुमार (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड ने उनके एक फैन को सिर्फ इस बात पर एक मुक्‍का जड़ दिया, क्योंकि वो अक्षय के साथ सिर्फ एक सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था। इसके लिए अक्षय ने अपने फैंन से ट्विटर पर माफी भी मांगी है।

क्या है वीडियो में...
दरअसल, यू-ट्यूब पर एक वीडियो काफी तेजी वायरल हो रहा है, जिसमें यह दिख रहा है कि किस तरह अक्षय के बॉडीगार्ड ने उनके एक फैन को मुक्का मारा। इस वीडियो में अक्षय तेजी से अपने बॉडीगार्ड के साथ मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे हैं। साथ-साथ उनके कुछ फैंस भी साथ चल रहे हैं। इनमें से एक फैन अपने कैमरे से अक्षय के साथ चलते-चलते एक सेल्फी लेना चाह रहा है, लेकिन अक्षय इस फैन पर ध्यान देने के मूड में नहीं लग रहे हैं। इतने में अक्षय का बॉडीगार्ड इस फैन के मुंह पर एक मुक्का जड़ देता है। इससे फैन चौंक जाता है और पीछे हट जाता है। इस बीच अक्षय एकदम चुप नजर आ रहे हैं।


ट्विटर पर अक्षय ने मांगी माफी...
इस घटना के बाद अक्षय ने ट्विटर पर अपने फैंस से माफी मांग ली है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उस दिन जो हुआ वो गलत था, उसे भुलाया नहीं जा सकता। मैं उस दिन एयरपोर्ट पर था। मैंने कुछ हल्ला सुना तो मैं पीछे मुड़ा। मैंने कुछ गलत होता नोटिस नहीं किया, इसलिए मैं वहां से निकल गया। मुझे बाद में पता चला कि मेरे बॉडीगार्ड ने एक फैन को मुक्का जड़ दिया था। मैंने इस बॉडीगार्ड को डांटा और उसे इसे लेकर सख्त चेतावनी दी। मैं अपने उस फैन से माफी मांगता हूं, जिसे मेरे बॉडीगार्ड ने मुक्का मारा। फैन्स मेरे लिए सर्वाधिक मायने रखते हैं और इस तरह की घटनाएं हमेशा दुखी करती हैं। मैं यह सुनिश्चित करुंगा कि इस तरह के वाकयात दोबारा न हों।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com