छोटे परदे पर आएंगे शाहिद कपूर, जज करेंगे डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा'

शाहिद कपूर

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर छोटे परदे पर डेब्यू करने जा रहे हैं। टीवी पर शाहिद कपूर डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के जज बनेंगे। शाहिद कपूर को इस शो का जज इसलिए बनाया गया है क्योंकि वो ख़ुद भी बेहतरीन डांसर हैं। शाहिद भी इसे अपने कैरियर का नया अध्याय मानते हैं क्योंकि डांस उनका पहला प्यार है।

शाहिद कपूर से पहले उनकी जगह माधुरी दीक्षित इसकी जज थीं मगर उनके ब्रेक लेने के बाद शाहिद की इस शो में एंट्री हुई है। शाहिद कपूर के साथ करण जौहर भी पहले से इस शो के हिस्सा हैं।

झलक दिखला जा के नए सीजन और शाहिद कपूर की इस शो में एंट्री पर कलर्स चैनल के सीईओ राज नायक ने कहा की "टीवी फ़िल्म इंडस्ट्री को व्यस्त रखने का एक बड़ा माध्यम बन चुका है। घर-घर में सीधे दर्शकों तक पहुंचने की वजह से टीवी मनोरंजन का काफी बड़ा माध्यम बन गया है। दर्शकों को अच्छा मनोरंजन देने और हमेशा एक कदम आगे बढ़ने के लिए प्रयास के तहत हम कलर्स चैनल सलमान खान, अनिल कपूर, अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी, अनुपम खेर, माधुरी दीक्षित और प्रियंका चोपड़ा जैसे बड़े फ़िल्मी सितारों को ला चुके हैं।

नायक ने आगे कहा, 'हम शाहिद कपूर को इस परिवार में शामिल करने के लिए उत्साहित हैं। वो झलक दिखला जा के जरिए टीवी में डेब्यू करने जा रहे हैं। उन्होंने अभिनय में बॉक्स ऑफिस पर खूब सफलता पाई है और कई पुरस्‍कार हासिल भी किए हैं। शाहिद कपूर बेहतरीन डांसर हैं और उनका ये हुनर झलक दिखला जा के काफी काम आएगा। मैं माधुरी दीक्षित का भी शुक्रगुज़ार हूं, जिनके बिना झलक का ये कामयाब सफ़र मुमकिन नहीं था।'

उधर, शाहिद कपूर ने कहा की "जब मैंने पहले डांस ज्‍वाइन किया था तब खुशकिस्मत था की मुझे एक से बढ़कर एक गुरु मिले, जिन्होंने न सिर्फ मुझे डांस सिखाया बल्कि मेरी शख्सियत को भी निख़ारा। अब जब झलक दिखला जा परिवार में जज बनकर शामिल हो रहा हूं तो मैं इसमें हिस्सा लेने वालों को अपनी शिक्षा सिखाऊंगा। मैंने डांसर होने के नाते जो कुछ भी सीखा है वह इस शो के युवा और प्रतिभाशाली कोरियोग्राफर्स को सिखाऊंगा।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देखना दिलचस्प होगा कि शाहिद की नई पारी कितनी हसीन और कितनी कामयाब होती है।