बॉलीवुड ने की 'काबिल' की तारीफ, ऐसा रहा ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान का रिएक्शन

बॉलीवुड ने की 'काबिल' की तारीफ, ऐसा रहा ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान का रिएक्शन

सुजैन खान ने की ऋतिक रोशन की फिल्म की तारीफ.

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन और यामी गौतम अभिनीत फिल्म 'काबिल' 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. रिलीज से पहले बॉलीवुड के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. स्क्रीनिंग में ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन खान, ऋषि कपूर, नीतू कपूर, शबाना आजमी, प्रेम चोपड़ा, फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी शामिल हुए. संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी 'काबिल' में ऋतिक और यामी ने दृष्टिहीन जोड़े की भूमिका निभाई है. फिल्म में रोहित और रोनित रॉय मुख्य विलेन के रूप में नजर आएंगे. ऋतिक और सुजैन ने भले ही तलाक ले लिया है पर दोनों अब भी एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स हैं और एक-दूसरे के साथ समय बिताते हैं. फिल्म देखने के बाद सुजैन ने लिखा कि यह दिल को छू लेने वाली फिल्म है.

ऋतिक और फिल्म की तारीफ में सुजैन ने लिखा, 'भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस. 'काबिल' आपका दिल पिघला देगा. टीम को बधाई.'
 



इसके बाद सुजैन ने अपनी और ऋतिक की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि उन्हें ऋतिक पर गर्व है.
 

'काबिल' दो दृष्टिहीन लोगों रोहन और सू भटनागर की प्रेम कहानी है. रोहित रॉय और रोनित रॉय रोहन और सू की जिंदगी में परेशानी खड़ी कर देते हैं जिनसे बाद में रोहन बदला लेते हैं. यह पहली बार है जब यामी गौतम और ऋतिक रोशन साथ काम कर रहे हैं. बॉलीवुड सितारों ने फिल्म की काफी तारीफ की है.
   
'काबिल' शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' के साथ 25 जनवरी को रिलीज होगी. दोनों फिल्मों के बीच पहले रिलीज के समय को लेकर समझौता हुआ था लेकिन बाद में वह फैसला वापस ले लिया गया.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com