आप यहां हैं : होम » फिल्मी है »

बाल ठाकरे के निधन पर बॉलीवुड ने जताया शोक

 
email
email
Bollywood condoles death of Bal Thackeray
मुंबई: िवसेना प्रमुख को 'साहस' और 'दृढ़ विश्वास' से भरा बताते हुए लता मंगेश्कर, अमिताभ बच्चन और अजय देवगन जैसी फिल्मी हस्तियों ने बाला साहब ठाकरे के निधन पर शोक जताया।

बीमारी के दौरान हाल ही में ठाकरे के निवास पर उनसे मुलाकात करने वाले अमिताभ और लता मंगेशकर ने कहा कि इस बात पर विश्वास करना बहुत मुश्किल है कि बाला साहब नहीं रहे।

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा है, मैं हाल के दिनों में घंटों उनके बिस्तर के पास बैठा रहा, दिल में उनके लिए प्रार्थना करता रहा, उन्हें सांस लेने के लिए संघर्ष करते, लेकिन लड़ते हुए देखता रहा। प्रति दिन वह साहस के साथ लड़ते रहे। उन्होंने कहा, और कुछ ही घंटों बाद मैं उनके भगवा कपड़ों में लिपटे पार्थिव शरीर के पास खड़ा था, विश्वास करना मुश्किल था कि वे नहीं रहे।

लता मंगेश्कर का कहना है कि ठाकरे के निधन से महाराष्ट्र अनाथ हो गया है। उन्होंने कहा, हिन्दू हृदय सम्राट, परम आदरणीय श्री बालासाहब ठाकरे हम लोगों को छोड़ कर अनंत में विलिन हो गए। यह सत्य है कि आज महाराष्ट्र अनाथ हो गया।

अभिनेता-निर्माता अजय देवगन का कहना है, दृढ़ विश्वास और दूर दृष्टि सम्पन्न व्यक्ति। एक महान नेता। बालासाहब की आत्मा को शांति मिले। निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया है, ...सरकार फिल्म को देखने के बाद वास्तविक सरकार ने मुझे गले से लगाया था, मैं उसे कभी नहीं भूल सकता...बालासाहब सचमुच शक्ति का पर्याय थे।

निर्देशक मधुर भंडारकर ने ट्विटर पर लिखा है कि बालासाहब एक महान व्यक्तित्व थे और हम सभी उनकी कमी को बहुत महसूस करेंगे। अर्जुन रामपाल ने लिखा है, बालासाहब की आत्मा को शांति मिले। उनके परिवार के प्रति पूर्ण सहानुभूति है। हाल ही में अपने पिता विलासराव देशमुख को खोने वाले अभिनेता रितेश देशमुख ने भी शिवसेना प्रमुख के निधन पर शोक जताया।

निर्देशक करण जौहर ने लिखा है, हम और हमारी प्रार्थनाएं ठाकरे परिवार के साथ हैं...बालासाहब की आत्मा को शांति मिले। अभिनेता ऋतिक रोशन ने ट्वीट किया है, आज जब मैं मातोश्री पहुंचा, तो मेरे मन में शांति के लिए प्रार्थना चल रही थी और वह चलती रही। ईश्वर बालासाहब की आत्मा को शांति दे। अनुपम खेर ने लिखा है, अभी-अभी न्यूयॉर्क में बालासाहब के निधन के शोक समाचार के साथ उठा हूं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
भारत पहले से ही हिन्दू राष्ट्र : गोवा के उप-मुख्यमंत्री

उपमुख्यमंत्री ने अपने मंत्रिमंडलीय सहयोगी दीपक धवलीकर की उस टिप्पणी का बचाव किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि मोदी देश को हिन्दू राष्ट्र बना सकते हैं।

Advertisement