बॉलीवुड के शायराना अंदाज़ के सब दीवाने

मुंबई:

'जब वी मेट', 'हाइवे', 'रांझना', 'रॉकस्टार', 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी हिट फिल्मों के जाने माने गीतकार इरशाद कामिल के नज्मों के संग्रह 'एक महीना नज्मों का' का मुंबई में विमोचन हुआ।
 
इस मौके पर इंडस्ट्री के कई दिग्गज शायराना अंदाज़ में इरशाद की लिखी नज्मों का लुत्फ उठाते हुए दिखे। इरशाद के काम करने के तरीके से फराह ख़ान खासी प्रभावित दिखीं। फराह की मानें तो पहले इरशाद उनके साथ काम नहीं करना चाहते थे, लेकिन 'हैप्पी न्यू ईयर' के गाने फराह इरशाद के अलावा किसी और से नहीं लिखवाना चाहती थीं। लिहाज़ा उन्हें कामिल को फोन पर मनवाना पड़ा और आज दोनों अच्छे दोस्त भी हैं।

इस मौके पर मौजूद सोनम ने भी माना कि उन पर इरशाद की कलम का जादू चलता है। फिल्म 'रांझना' का गाना तुम तक सोनम का पसंदीदा गाना है। किताबें पढ़ने की शौकीन सोनम ने माना कि उन्हें लिखने का भी शौक है पर शायरी लिखना उनके बस की बात नहीं।
 
वहीं एआईबी रोस्ट के वीडियो पर उठे विवाद पर जब उनसे पूछा गया तो सोनम ने कहा कि अभी तक उन्होंने अपने भाई अर्जुन कपूर का वह वीडियो नहीं देखा है, जिस वजह से वह उस वीडियो पर कोई टिप्पणी नहीं कर पाएंगी।
 
सोनम और फराह के अलावा इरफान ख़ान, दीप्ती नवल, रनबीर कपूर और इम्तियाज़ अली भी इरशाद की नज़्मों और गानों के दीवाने हैं। इरशाद को उम्मीद है कि उनके गानों की तरह ही उनकी नज्में भी पढ़ने वालों के दिलों में घर कर जाएंगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com