यह ख़बर 04 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

'सुपर हॉट' हैं डैनियल : बॉन्ड गर्ल नाओमी

'सुपर हॉट' हैं डैनियल : बॉन्ड गर्ल नाओमी

खास बातें

  • जेम्स बॉन्ड की नई फिल्म 'स्काईफॉल' में 'बॉन्ड गर्ल' के रूप में दिखने जा रही नाओमी हैरिस ने फिल्म के नायक डैनियल क्रेग को 'सुपर हॉट' बताया है।
लॉस एंजिलिस:

हॉलीवुड की दिलकश अदाकारा और 'जेम्स बॉन्ड' की नई फिल्म 'स्काईफॉल' में 'बॉन्ड गर्ल' के रूप में दिखाई देने जा रही नाओमी हैरिस ने फिल्म के नायक और सह-कलाकार डैनियल क्रेग की बेहद प्रशंसा करते हुए उन्हें 'सुपर हॉट' बताया है।

पत्रिका 'इनस्टाइल' की खबरों के मुताबिक 36-वर्षीय हैरिस ने कहा, "वह दृश्य, जहां मुझे जेम्स बॉन्ड से प्यार जताकर उन्हें मनाना है, काफी प्यारा क्षण था, और मैंने उसे काफी आकर्षक दृश्य बनाने की कोशिश की है।"

नाओमी हैरिस ने बताया, "मैंने उनके (डैनियल क्रेग के) साथ एक प्यार-भरा क्षण बिताया, जहां मैंने उन्हें आकर्षित करने का प्रयास किया। मैंने उनकी दाढ़ी बनाई, और उन्होंने अपनी शर्ट उतार दी। वह निश्चित रूप से बहुत ही 'हॉट' है। वह फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद रोज दो घंटे तक कसरत करते हैं... दो घंटे..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नाओमी हैरिस ने यह भी कहा कि जब उन्हें 'बॉन्ड गर्ल' (फील्ड एजेंट ईव) के रूप में ऑडिशन के लिए बुलाया गया, तो वह काफी हैरान हुईं, क्योंकि वह खुद को कभी परम्परागत बॉन्ड गर्ल जैसी नहीं देख पाईं।