सिंगापुर के सिनेमा घरों में ‘कबाली’ की धूम, सुपरस्टार रजनीकांत के फैन्स ने उतारी आरती

सिंगापुर के सिनेमा घरों में ‘कबाली’ की धूम, सुपरस्टार रजनीकांत के फैन्स ने उतारी आरती

फिल्म से ली गई तस्वीर

सिंगापुर:

रजनीकांत के फैन्स ने शुक्रवार को यहां पर उनकी तमिल फिल्म ‘कबाली’ प्रदर्शित होने पर आरती की और भारतीय सुपरस्टार के कटआउट पर माला पहनाई। साथ ही इस फिल्म की कई अतिरिक्त शो भी चलाए गए।

रेक्स सिनेमा के बाहर देखी गई लंबी कतारें
रेक्स सिनेमा के बाहर लंबी कतारें देखी गई, जहां पर प्रशंसकों ने रजनीकांत के करीब चार मीटर उंचे कटआउट के लिए फूलों की एक माला का प्रबंध किया था। गैंगेस्टर आधारित इस फिल्म से उन्होंने करीब दो साल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है जिसकी शूटिंग मुख्यरूप से मलेशिया में की गई थी।

रजनीकांत की वापसी का मनाया जश्न
फैन्स ने बड़े पर्दे पर 65 वर्षीय अभिनेता की वापसी का भी जश्न मनाया और रेक्स सिनेमा में एक छोटे कटआउट के सामने आरती कर खुशी का इजहार किया और तालियां बजाई। स्ट्रेट्स टाइम्स की खबर के मुताबिक, ‘कबाली’ के पहले दिन भारी बुकिंग हुई और कैथी कॉम्पलेक्स की ऑनलाइन टिकट बुकिंग प्रणाली धीमा हो गई और संचालकों ने अतिरिक्त शो भी चलाए।

किए थे सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
भारी भीड़ की आशंका को देखते हुए रेक्स सिनेमा ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे। रेक्स के 1,736 सीटों वाले हॉलों का टिकट बिक गया जबकि कैथी ने अपने सभी पांचों शाखाओं में फिल्म दिखाई। पा राजींथ द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कबाली’ में ताईवान के अभिनेता विंसटोन चाओ भी नजर आ रहे हैं।

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com