क्या आप अनुमान लगा सकते हैं, फिल्म 'वीरम' के पोस्टर में कौन है यह एक्टर?

क्या आप अनुमान लगा सकते हैं, फिल्म 'वीरम' के पोस्टर में कौन है यह एक्टर?

खास बातें

  • मलयालम, हिंदी और अंग्रेजी में बनी 'वीरम'
  • करियर की शुरुआत एक सहायक निर्देशक के रूप में की
  • नसीरुद्दीन शाह के थिएटर ग्रुप का बने थे हिस्सा
नई दिल्ली:

आगामी फिल्म 'वीरम' के निर्माताओं ने फिल्म 'वीरम' का पहला पोस्टर जारी कर दिया है. इस पोस्टर में जो एक्टर पीछे से नजर आ रहे हैं वह सच्चे और ऐतिहासिक योद्धा के रूप में दिखाई दे रहे हैं. 'वीरम' मशहूर नाटककार शेक्सपियर की क्लासिक 'मैकबेथ' का रूपांतरण है.

चलिए आपको बता देते हैं कि फिल्म के पोस्टर में जिस एक्टर को पीछे से योद्धा अवतार में दिखाया गया है वह और कोई नहीं कुणाल कपूर हैं. इसकी पृष्ठभूमि केरल का उत्तरी मालाबार क्षेत्र है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता जयराज नायर द्वारा निर्देशित फिल्म चंद्र मोहन पिल्लई और चंद्रकला कला के प्रदीप राजन द्वारा सह-निर्मित है.
 


मलयालम, हिंदी और अंग्रेजी में बनी 'वीरम'
'वीरम' मलयालम, हिंदी और अंग्रेजी में बनी है. केरल की 13वीं शताब्दी पर बनी फिल्म वास्तविक जीवन पर आधारित है, जो लोकगीत साहित्य और गीतों के माध्यम से प्रसिद्ध हैं. फिल्म मारधाड़ वाले दृश्यों से भरपूर है.
 

नसीरुद्दीन शाह के थिएटर ग्रुप का बने हिस्सा
कुणाल का जन्म मुंबई में एक पंजाबी परिवार में हुआ, जो अमृतसर के रहने वाले हैं. फरवरी 2015 में, उनकी शादी अमिताभ बच्चन की भतीजी नैना बच्चन से हुई. उन्होंने थिएटर डायरेक्टर बैरी जॉन से अभिनय का प्रशिक्षिण लिया, और बाद में नसीरुद्दीन शाह के एक थिएटर ग्रुप 'मोटले' का हिस्सा बन गए.
 

करियर की शुरुआत एक सहायक निर्देशक के रूप में की
कुणाल ने अपनी करियर की शुरुआत एक सहायक निर्देशक के रूप में की. वह फिल्म 'अक्स' के सहायक निर्देशक थे, जिसमें मनोज वाजपेयी और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में थे, लेकिन अंत में उन्होंने एक फिल्म एक्टर के रूप में ही अपनी पहचान बनाई. 2006 में आई फिल्म 'रंग दे बसंती' और 2007 में 'लागा चुनरी में दाग' में कुणाल द्वारा निभाए गए किरदार को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com