शाहरुख, काजोल के साथ शूटिंग को लेकर बेताब हैं कृति सेनन

शाहरुख, काजोल के साथ शूटिंग को लेकर बेताब हैं कृति सेनन

फाइल फोटो : अभिनेत्री कृति सेनन

नई दिल्‍ली:

आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म 'दिलवाले' की आगे की शूटिंग में शाहरुख खान और काजोल के साथ काम शुरू करने को लेकर अभिनेत्री कृति सेनन दिन गिन रही हैं।

रोहित शेट्टी निर्देशित इस फिल्म के एक हिस्से की बुल्गारिया में शूटिंग की गई है और इसमें अभिनेता वरुण धवन भी मुख्य भूमिका में हैं।

शाहरुख और काजोल ने एक साथ विदेशी लोकेशन पर अधिकांश शूटिंग की है और कृति दुखी हैं कि उन्हें अब तक इन दोनों कलाकारों के साथ शूटिंग करने का मौका नहीं मिल पाया है।

कृति ने बताया, 'मैं केवल एक गाने की शूटिंग के लिए बुल्गारिया गई थी, जो मेरे और वरुण पर फिल्माया गया है। दुर्भाग्य से, शाहरुख खान उस समय लंदन चले गए थे और मेरी उनसे मुलाकात नहीं हो पाई। हम लोगों ने अभी तक एक साथ शूटिंग नहीं की है, लेकिन अगली शूटिंग शुरू होने के लिए ज्यादा समय नहीं है। ऐसे में मैं आश्वस्त हूं कि बहुत मस्ती होने वाली है। वास्तव में मैं बहुत उत्साहित हूं।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'हीरोपंती' से अपना कैरियर शुरू करने वाली 25 वर्षीय अभिनेत्री ने बताया कि रोहित शेट्टी की पूर्व की फिल्मों की तरह ही यह एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है। यह फिल्म 18 दिसंबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी।