फिल्म 'मांझी-द माउंटेनमैन' की कामयाबी का जश्न मनाया गया

फिल्म 'मांझी-द माउंटेनमैन' की कामयाबी का जश्न मनाया गया

फिल्म के दृश्य से ली गई तस्वीर

मुंबई:

मुम्बई में फिल्म 'मांझी-द माउंटेनमैन' की कामयाबी का जश्न मनाया गया। जश्न मनाने के लिए फिल्म की पूरी टीम इकठ्ठा हुई हालांकि फिल्म ने सिर्फ 13.20 करोड़ की ही कमाई की है फिर भी इसे एक कामयाब फिल्म माना जा रहा है, क्योंकि फिल्म को बनाने की लागत भारतीय बॉक्स ऑफिस से वसूल हो गई है।

आगे फिल्म जितने भी दिन सिनेमा हॉल में चलेगी वह निर्माता के लिए फायदा होगा। साथ ही ओवरसीज राइट और सेटेलाइट राइट से आने वाली राशि मुनाफा लेकर आएगी। इस मौके पर फिल्म के निर्देशक केतन मेहता ने कहा कि यह फिल्म कोई वीकेंड या पहले तीन दिनों की फिल्म नहीं है। यह लंबे समय तक सिनेमा घरों में टिकने वाली फिल्म है। हमने अपनी लागत वसूल करनी है। ओवरसीज राइट और सेटेलाइट राइट से अभी और पैसे आएंगे।

वहीं दशरथ मांझी की भूमिका निभाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि यह कामयाबी उम्मीद से बड़ी है। लोग सिनेमा घरों में खड़े होकर तालियां बजा रहे हैं। दर्शकों की प्रतिक्रिया बहुत अच्छी मिल रही है और ये पैसों से ज्यादा खुशी दे रहा है।

गौरतलब है कि फिल्म रिलीज के करीब एक हफ्ते पहले ही इंटरनेट पर लीक हुई। केवल 500 स्क्रीन में रिलीज़ हुई फिर भी 13 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार करना आश्चर्यजनक है। केतन मेहता ने कहा कि फिल्म को लीक होने से नुकसान हुआ है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं नवाज़ुद्दीन ने कहा कि अच्छी फ़िल्म और अच्छी कहानी चलती है। लीक होने के बाद काफी लोगों ने फिल्म को इंटरनेट और मोबाइल पर देखा, लेकिन उनमें से बहुत सारे दर्शकों ने दोबारा सिनेमा हॉल में फिल्म को देखा, क्योंकि ये कहानी दिल को छूने वाली है, जिसमें एक इंसान ने 22 साल देकर पहाड़ को अकेले काटकर दूसरों के लिए रास्ता बनाया।