यह ख़बर 17 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बाहरी लोगों पर भारी पड़ते हैं कलाकारों के बच्चे : अरबाज

खास बातें

  • अभिनेता-फिल्म निर्माता अरबाज खान ने स्वीकार किया है कि कलाकारों के बच्चे बॉलीवुड में आने वाले बाहर के लोगों पर भारी पड़ते हैं क्योंकि उन्हें पता होता है कि फिल्म उद्योग किस तरह काम करता है।
मुंबई:

अभिनेता-फिल्म निर्माता अरबाज खान ने स्वीकार किया है कि कलाकारों के बच्चे बॉलीवुड में आने वाले बाहर के लोगों पर भारी पड़ते हैं क्योंकि उन्हें पता होता है कि फिल्म उद्योग किस तरह काम करता है।

अरबाज ने फिल्म 'चलो ड्राइवर' के प्रीमियर के मौके पर कहा, "फिल्म उद्योग में बहुत सारे लोग बाहर से आते हैं। जाहिर सी बात है कलाकारों के बच्चे उन पर भारी पड़ते हैं और उन्हें कलाकार परिवारों से जुड़े होने का फायदा भी होता है। वे एक फिल्म परिवार के बीच बड़े होते हैं इसलिए उन्हें पता होता है कि बॉलीवुड में चीजें किस तरह काम करती है और उन्हें क्या करना है।"

लेकिन अरबाज को लगता है कि बॉलीवुड नई प्रतिभाओं के लिए भी खुल रहा है। "बहुत सारे लोग कलाकार, निर्देशक, तकनीशियन बनना चाहते हैं और बॉलीवुड उनका बाहें खोलकर स्वागत करता है।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे अरबाज अपने भाई सलमान की फिल्म 'एक था टाइगर' के प्रदर्शित होने का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म स्वतंत्रता दिवस पर प्रदर्शित होगी।