कंडोम विज्ञापन पर सनी लियोनी, नेता मेरे ऊपर अपना समय और एनर्जी न लगाएं

कंडोम विज्ञापन पर सनी लियोनी, नेता मेरे ऊपर अपना समय और एनर्जी न लगाएं

सनी लियोन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी का कंडोम वाला विज्ञापन चर्चा का विषय बन गया है। विज्ञापन को लेकर जो हंगामा शुरू हुआ वो अब थमने का नाम नहीं ले रहा। अब जब गुरुवार को एक बार फिर से यह मामला उठा तो सनी लियोनी को खुद सामने आकर इसका जवाब देना पड़ा। सनी ने ट्वीट किया है कि वाकई ये दुख की बात है कि जिन लोगों को मदद की जरूरत है उनकी मदद करने के बजाय सत्ता में रह रहे लोग वाकई मेरे ऊपर अपना वक्त और ऊर्जा बर्बाद कर रहे हैं।

गौरतलब है कि गुरुवार को सीपीआई के सीनियर लीडर अतुल अंजान ने सनी लियोनी को लेकर एक विवादित बयान दिया। दरअसल, सनी लियोनी ने कंडोम के एक विज्ञापन में काम किया है जिसे लेकर अतुल अंजान ने एक विवादित बयान देते हुए कहा कि इससे रेप की घटनाएं बढ़ेंगी।

यूपी के गाजीपुर में हुई एक रैली में उन्होंने इस विज्ञापन को 'काम वासना को बढ़ाने वाला और सोचने समझने की शक्ति खत्म कर देने वाला' करार दिया है। उन्होंने कहा कि यदि लोगों को इस विज्ञापन को देखने दिया गया तो रेप की घटनाओं में तेजी आएगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, इसके बाद बीजेपी सांसद और गायक मनोज तिवारी ने भी सनी लियोनी को लेकर एक विवादित बयान दिया। भोजपुरी सिंगर मनोज तिवारी ने खुलेतौर पर सीपीआई नेता अंतुल अंजान की बात से सहमति जताई थी।