पेंटर सलमान से, एक्‍टर सुल्‍तान तक, सलमान खान के सब रूप देख पाएंगे 'बीइंग इन टच' एप पर

पेंटर सलमान से, एक्‍टर सुल्‍तान तक, सलमान खान के सब रूप देख पाएंगे 'बीइंग इन टच' एप पर

खास बातें

  • सलमान खान के जन्‍मदिन पर हुआ 'बीइंग इन टच' एप लॉन्‍च
  • सलमान की निजी जिंदगी से लेकर पेशेवर जिंदगी तक की मिलेगी झलक
  • सलमान की नई फिल्‍मों और परिवार के अपडेट भी देगा एप
नई दिल्‍ली:

सलमान खान को बॉलीवुड के दबंग खान के रूप में जाना जाता है. चाहे किसी की मदद करना हो, किसी स्‍टार किड को लॉन्‍च करना हो या फिर किसी जरूरतमंद की मदद करनी हो, बॉलीवुड का यह सुल्‍तान हमेशा से लोगों का दिल जीतता रहा है. लेकिन अभी तक आप सलमान खान को सिर्फ उनकी फिल्‍मों के द्वारा, या उतना ही जानते हैं जितना मीडिया बताता है. लेकिन अब सलमान खान आपसे बस एक क्लिक की दूरी पर हैं.

बॉलीवुड के 'बजरंगी भाईजान' सलमान खान ने मंगलवार को अपने 51वें जन्मदिन पर 'बीइंग इन टच' नाम का मोबाइल एप लांच किया है. हालांकि सलमान ने 7 दिन पहले ही इस एप के बारे में घोषणा तो कर दी थी लेकिन यह एप किसी बारे में होगा इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया था. लेकिन सलमान खान ने अपने जन्‍मदिन पर लॉन्‍च किए इस एप से अपने कई निजी जीवन तक अपने फैन्‍स को पहुंचा दिया है. इस एप के जरिए उनके प्रशंसक सलमान के निजी और पेशेवर जीवन के बारे में जानकारियां हासिल कर सकेंगे.

सलमान ने इस बारे में ट्विटर पर 18 सेकंड का एक वीडियो भी शेयर कर इस एप की जानकारी दी है. सलमान ने इसमें कहा, "स्वागत मत करो आप हमारा.. हम आपका स्वागत करते हैं. 'बीइंग इन टच' में स्वागत है आपका. अभी डाउनलोड कीजिए. लाइव.' सलमान ने वीडियो क्लिप साझा करते हुए शीर्षक लिखा है, 'बीइंग इन टच' एप अब गूगल प्ले स्टोर पर. डाउनलोड कीजिए.' हालांकि आईफोन यूजर्स सलमान का यह एप अभी अपने फोन पर नहीं देख पाएंगे क्‍योंकि अभी यह सिर्फ गूगल एप स्‍टोर पर ही उपलब्‍ध है.
 


गूगल प्‍ले पर उपलब्‍ध इस एप से सलमान खान के सोशल मीडिया पेज (फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्विटर) पर उनके ऐसे फोटोज देखे जा सकेंगे जो इससे पहले लोगों ने नहीं देखे. इसके साथ ही सलमान खान के पेंटिंग के शौक, उनके बीइंग ह्यूमन के कामों आद‍ि सभी की जानकारी ली जा सकेगी. एप का दावा है कि इसके माध्‍यम से सलमान खान के जीवन के कई अनदेखे पहलू देखने को मिलेंगे.  एप के माध्‍यम से सलमान के दोस्‍तों, उनकी आने वाली फिल्‍मों, आदि से जुड़े वीडियो, फोटोज आदि सब लोगों तक पहुंच पाएंगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com