'डियर जिंदगी' Take-3 : जब आलिया के सवाल ने शाहरुख खान को किया लाजवाब

'डियर जिंदगी' Take-3 : जब आलिया के सवाल ने शाहरुख खान को किया लाजवाब

तीसरे टेक में म्यूजिकल मूड में नजर आ रहे हैं शाहरुख खान और आलिया भट्ट.

नई दिल्ली:

'कॉफी विद करण' के पहले एपिसोड में शाहरुख खान के साथ काउच शेयर करना आलिया भट्ट के लिए काफी मजेदार रहा. दोनों ने अपनी आगामी फिल्म 'डियर जिंदगी' का तीसरा टेक जारी किया है जिसमें आलिया म्यूजिकल मूड में नजर आ रही हैं. फिल्म के तीसरे टेक का टाइटल 'लव. ब्रेकअप. रिपीट.' है.

इस टेक में आलिया प्रेमी जोड़ों से चिढ़ी हुई नज़र आ रही हैं. वह शाहरुख से पूछती हैं, 'रोमांटिक रिलेशनशिप इतने इरिटेटिंग क्यों होते हैं?' लेकिन शाहरुख इस सवाल का जवाब नहीं दे पाते हैं. इस टेक में आलिया भट्ट और शाहरुख के अलावा फिल्म के तीन और किरदार कुणाल कपूर, अंगद बेदी और ईरा दुबे दिखाई दे रहे हैं.

'डियर जिंदगी- अ स्लाइस ऑफ लाइफ' का निर्देशन गौरी शिंदे ने किया है. अन्य फिल्मों की तरह एक ट्रेलर में फिल्म की कहानी बताने की बजाए वह छोटे-छोटे टीज़र्स की मदद से दर्शकों को आकर्षित कर रही हैं. फिल्म में आलिया भट्ट एक फिल्मकार और जिंदगी के सवालों के जवाब तलाशती कायरा के रूप में नज़र आ रही हैं जबकि शाहरुख खान उनके गुरू जहांगीर खान उर्फ जग के रूप में नज़र आ रहे हैं जो उन्हें जिंदगी की छोटी-छोटी बातें समझाते हैं.

फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और अली जफर भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म 25 नवंबर को रिलीज़ होने जा रही है. यहां देखें फिल्म का तीसरा टेक-


 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com