'माई च्वॉइस' वीडियो पर दीपिका ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'बेवफाई का पक्ष नहीं लिया'

'माई च्वॉइस' वीडियो पर दीपिका ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'बेवफाई का पक्ष नहीं लिया'

नई दिल्ली:

चर्चित वीडियो 'माई च्वॉइस' की विवाह से अलग यौन संबंध बनाने संबंधी पंक्ति को लेकर चल रही चर्चा के बीच अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कहा कि उनका इरादा लघु फिल्म के माध्यम से रिश्ते में बेवफाई को बढ़ावा देने का कभी नहीं था।

महिला अधिकारिता पर बने इस बहुचर्चित ऑनलाइन वीडियो पर 29 वर्षीय दीपिका ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने कहा कि डॉक्यूमेंट्री के व्यापक उद्देश्य को बहस में नजरअंदाज कर दिया गया है। पिछले माह अपलोड किए गए इस वीडियो में दीपिका ने बतौर सूत्रधार अपनी आवाज दी है।

उन्होंने कहा, 'मिलीजुली प्रतिक्रियाएं मुझे परेशान नहीं करतीं। लेकिन यह जान कर थोड़ी निराशा हुई कि कुछ पंक्तियों को संदर्भ से अलग ले लिया गया और बढ़ा-चढ़ाकर व्याख्या की गई। हमने उस बिंदु को नजरअंदाज कर दिया, जिसे फिल्म के जरिये बताने का प्रयास किया गया।' दीपिका ने कहा कि उन पर बेवफाई का समर्थन करने का आरोप भी लगा।

विवाह की संस्था को बेहद पवित्र और ईमानदार बताते हुए दीपिका ने कहा कि वह कभी भी कदाचार का समर्थन नहीं कर सकतीं। उन्होंने कहा, 'मैंने कभी भी बेवफाई का पक्ष नहीं लिया। मैं जानती हूं कि विवाह नामक संस्था का मेरे लिए क्या मतलब है। यह अत्यंत पवित्र और ईमानदार है। मैं उन लोगों में से हूं जो वफदार, ईमानदार और भरोसेमंद होने में विश्वास रखते हैं। यह एक ऐसी संस्था है जिसमें मैं पूरी तरह विश्वास करती हूं। मैं किसी का बचाव नहीं कर रही लेकिन हो सकता है कि वह लोग अपनी जगह सही हों जिनके लिए यह एक मुद्दा है।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका ने कहा, 'पर मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि मैं बेवफाई का पक्ष नहीं लेती।'