...तो तमाशा को प्रोमोट करने इसलिए बिग बॉस में नहीं गए रणबीर कपूर

...तो तमाशा को प्रोमोट करने इसलिए बिग बॉस में नहीं गए रणबीर कपूर

मुंबई:

फ़िल्म 'तमाशा' का ज़ोरों से प्रचार चल रहा है। रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण फ़िल्म के प्रचार में जमकर जुटे हुए हैं। कभी मीडिया से ये मिल रहे हैं तो कभी टीवी शोज़ में जा रहे हैं, लेकिन सवाल ये उठता है कि रणबीर कपूर बिग बॉस के घर में तमाशा को प्रोमोट करने के लिए क्यों नहीं गए?

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण तमाशा को प्रोमोट करने कॉमेडी नाइट्स बचाओ और कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में गए। मगर बिग बॉस के घर जब फ़िल्म को प्रोमोट करने की बारी आई तब रणबीर कपूर पीछे हट गए और दीपिका अकेली ही बिग बॉस के घर में गईं।

ऐसे में सवाल तो बनता ही है की रणबीर बिग बॉस के घर में क्यों नहीं गए? कहीं सलमान से नज़रें तो नहीं चुरा रहे रणबीर? हो भी सकता है। क्योंकि सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर की ख़ास दोस्त कटरीना कैफ़ कभी सलमान ख़ान की ख़ास दोस्त हुआ करती थीं। आज रणबीर और कटरीना के बीच शादी की बातें होती हैं और कल यही बातें सलमान और कटरीना के बारे में हुआ करती थीं। मगर सलमान और कटरीना अलग हो गए और रणबीर-कटरीना साथ हो गए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बताया जाता है की रणबीर और कटरीना के साथ होने के बाद सलमान और रणबीर के रिश्ते ख़राब हुए और दोनों ही एक-दूसरे के सामने आने से कतराते हैं। ऐसे में ज़ाहिर है कि रणबीर हों या सलमान, इन दोनों में से किसी एक ने एक-दूसरे का सामना करने से ऐतराज़ जताया होगा, लिहाजा दीपिका अकेले ही बिग बॉस के घर में पहुंच गई होंगी।